Home > India > विख्यात अभिनेत्री श्रीदेवी की असमय मौत पर इस घटिया हरकत को देख आप क्या कहेंगे ?

विख्यात अभिनेत्री श्रीदेवी की असमय मौत पर इस घटिया हरकत को देख आप क्या कहेंगे ?

SrideviDeadHindi SrideviDeadExposed
Share This Post

POST BY : UPLOADER LEAKS

दुनिया के करोड़ों सिने प्रेमियोंं के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी का दुबई में हृदय-गति रुक जाने से अचानक निधन हो गया। 54 वर्षीय अभिनेत्री के अचानक चले जाने पर लोग सोशल मीडीया पर दु:ख जता रहे हैं। दुबई से आने वाली एक बुरी ख़बर ने सभी को हैरानी में डाल दिया. मिली जानकारी के मुताबिक वो दुबई में एक शादी में शिरकत कर रही थीं और वहीं उन्हें भीषण कार्डियक अरेस्ट हुआ.

श्रीदेवी को देखकर ये कहना काफ़ी मुश्किल है कि फ़िटनेस को लेकर सजग रहने वाली सेलिब्रिटी अचानक एक दिन ऐसी बीमारी के कारण बहुत दूर चली जाएंगी. दरअसल, कार्डिएक अरेस्ट अचानक होता है और शरीर की तरफ़ से कोई चेतावनी भी नहीं मिलती. इसकी वजह आम तौर पर दिल में होने वाली इलेक्ट्रिकल गड़बड़ी है, जो धड़कन का तालमेल बिगाड़ देती है. अगर सही वक़्त पर सही इलाज न मिले तो कार्डिएक अरेस्ट के कुछ सेकेंड या मिनटों में मौत हो सकती है.

54 साल की उम्र में बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस श्रीदेवी का दुबई में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है। उनके आकस्मिक निधन से पूरे बॉलीवुड सहित देश में शोक की लहर है। इस मौके पर प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने लिखा- प्रसिद्ध अभिनेत्री श्रीदेवी के असमय और अचानक निधन से दुखी हूं। लंबे करियर में उन्होंने अलग-अलग तरह के यादगार रोल निभाए। मैं इस दुख की घड़ी में उनके परिवार के साथ हूं। उनकी आत्मा को शांति मिले।

अभिनेत्री के अचानक चले जाने पर लोग सोशल मीडीया पर दु:ख जता रहे हैं। सोशल मीडीया पर लोग अदाकारा को याद कर उनके सम्मान में पोस्ट और ट्वीट कर रहे हैं तो वही एक अभिषेक मोहता नाम के यूज़र ने कुछ ऐसा लिखा की आप और ज़ादा सदमे मे आ सकते हैं साथ ही गुस्सा भी आयेगा –

एक नचनिया की मौत पर पूरा देश आंसू बहा रहा है ऐसी नचनियों के कारण आज देश में रेप जैसी घटनाएं होती

Posted by Akhil Ak Maheshwari on Saturday, 24 February 2018

सोशल मीडीया पर अभिषेक मोहता नाम के यूज़र ने लिखा की “एक नचनिया की मौत पर पूरा देश आंसू बहा रहा है ऐसी नचनियों के कारण आज देश में रेप जैसी घटनाएं होती”.

इसके अलावा श्रीदेवी की मौत को लेकर कांग्रेस पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किया गया एक ट्वीट विवादों में आ गया है। कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट कर कहा, ‘श्रीदेवी के निधन की खबर सुनकर हमें दु:ख है। वह एक बेहतरीन अदाकारा थीं। दिग्गज अदाकारा जो अपने शानदार अभिनय के कारण वह हमेशा हमारे दिलों में रहेंगी। उनके चाहने वालों के प्रति के हमारी गहरी संवेदना। उन्हें वर्ष 2013 में यूपीए सरकार के कार्यकाल के दौरान पद्म श्री दिया गया था।’

कांग्रेस के इस ट्वीट की आखिरी लाइन विवादों में आ गई। सैंकड़ों की संख्या में लोग ट्वीट कर कांग्रेस पार्टी से अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत पर राजनीति नहीं करने के लिए कह रहे हैं।

गिद्द आ गए लाशों पर राजनीति करने….‬..‪कोंग्रेस पार्टी अपना दुखः प्रकट कर रही है या राजनीतिक रोटियाँ सेक रही है??? ओर कितना गिरेगी कोंग्रेस ????‬‪#शर्म_करो_बेशर्मो ‬ 👇🏻

Posted by Kajal Shingala on Saturday, 24 February 2018

Kajal Shingala destroyed congress Politics on Sridevi Dead.

विख्यात समाज सेविका काजल सिंघाला जो की काजल हिन्दुस्तानी के नाम से सोशल मीडीया मे मशहूर हैं ने कॉंग्रेस के ट्वीट पर कटाक्ष करते हुए लिखा की गिद्द आ गए लाशों पर राजनीति करने…. कोंग्रेस पार्टी अपना दुखः प्रकट कर रही है या राजनीतिक रोटियाँ सेक रही है??? ओर कितना गिरेगी कोंग्रेस ????

कॉंग्रेस के इस विवादित ट्वीट के बाद ज़ॅब कॉंग्रेस को इस बात इस पता चला की उनकी किरकिरी हो रही है तो हमेशा की तरह वो विवादित वीत डेलीट कर दिया गया और श्रीदेवी के सम्मान मे नये ट्वीट कर दिए गये, किंतु जब तक काजल सिंगाला और अन्न यूज़र कॉंग्रेस की लाशों पर राजनीति करने की इस और ड्रामे की पोल खोल चुके थे।

Congress removes Sridevi condolence tweet after Twitter backlash.

Title – Dirty Politics on Sridevi’s dead Make You Angry.

लगातार वीडियो सप्लाई के लिए हमारा यू-ट्यूब चेनल सबस्क्राइब करें – Uploader Leaks

अन्न खबरों और रोचक जानकारियों से अवगत रहने के लिये हमारे फ़ेसबुक पेज को ज़रूर LIKE करें – UploaderLeaks

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कॉमेंट बॉक्स मे ज़रूर दें

Share This Post
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *