Home > India > देश मोदी के साथ और पाकिस्तान कांग्रेस गठबंधन के साथ, 21 दलों में 22वां दल Pakistan ?

देश मोदी के साथ और पाकिस्तान कांग्रेस गठबंधन के साथ, 21 दलों में 22वां दल Pakistan ?

Share This Post





आज पाकिस्तान की तरफ से कायराना हरकत को लेकर जहाँ पूरा भारत एकजुट हो गया है और पाकिस्तान को मुहतोड़ जबाव देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़ा है तो दूसरी तरफ कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसे देखकर भारतीय सोशल मीडिया यूज़र्स का पारा सातवे आसमान पर पहुँच गया।

जैसा की आपलोगो को पहले से पता है की भाजपा के मोदी रथ को रोकने के लिए कांग्रेस और गठबंधन ने एक होकर काम करना चालू कर दिया है। कभी एक दूसरे पर आरोप लगाने और विरोध करने वाली सभी 21 पार्टिया एक हो गई है। कारण है की किसी तरह से मोदी रथ रोकना है। फिर चाहे दुश्मन पार्टी का ही साथ क्यों ना लेना पड़े। किन्तु विपक्ष की पार्टिया दुश्मन पार्टी का साथ लेने के चक्कर में दुश्मन आतंकी देश पाकिस्तान का ही साथ लेने लग गई हैं।



PM मोदी से डरा पाकिस्तान नहीं चाहता की 2019 लोकसभा चुनाव जीत कर दोबारा से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनें। पुलवामा हमले के बाद मोदी की वजह से ही 48 देखों ने भारत का साथ देते हुए पाकिस्तान का अंतराष्ट्रीय स्तर पर बहिष्कार किया था और पाकिस्तान पर ज़बरदस्त दवाब बना दिया था। ऐसे में बातचीत से कन्नी काटने वाला पाकिस्तान अब खुद बातचीत से मसला सुलझाने का ऑफर देने लगा।

पिछने दिनों मीडिया में खबर आई थी की कांग्रेस ने मोदी को हराने के लिए पाकिस्तान से मदत मांगी थी। कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यियर खुद मोदी के खिलाफ पाकिस्तान से मदत मांगने गया था और कहा की आप हमें सत्ता में लाइए। फिर भाजपा का ग़दर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्दू भी पाकिस्तान गया और उसकी दोस्ती इमरान खान और पाकिस्तान सेना के चीफ बाजबा से देखि गई थी।




अब आज पाकिस्तान के सरकारी रेडियो के ऑफिसियल ट्वीटर हैंडल से एक पोस्ट डाली गई और यह पोस्ट की पाकिस्तान रेडियो की वेबसाइट के हवाले से थी। पोस्ट में एक तस्वीर है जिसमे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ अन्न गढ़बंधन वाली पार्टियो के नेता खड़े है। उस पोस्ट में टाइटल लिखा है की ‘India 21 Opposition parties express deep anguish over Modi’s blatant politicization of prevailing security situation’

Radio Pakistan website (www.radio.gov.pk) wrote with picture of Rahul Gandhi, “In India, 21 Opposition parties have signed a joint memorandum expressing their deep pain over PM Narendra Modi’s politicisation of the prevailing security situation.

Those 21 parties observed that the Prime Minister Modi regrettably had not convened an all-party meeting for taking any action against Pakistan. iIn this meeting, Speakers said opposition should build pressure on the Modi government to not escalate the situation any further.



मतलब पाकिस्तान रेडियो की वेबसाइट और ट्विटर हैंडल से कांग्रेस, राहुल गांधी और विपक्ष की 21 पार्टियो का ऑनलाइन प्रचार करना चालू कर दिया है। रेडियो पाकिस्तान के अनुसार भारत की 21 पार्टिया एकझुट हो गई है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ। यह 21 पार्टी और राहुल गांधी मोदी पर दवाब बना रहे है क्योंकि हाल ही में पाकिस्तान को मोदी ने टमाटर चटवा दिए है, हो बहुत खट्टे थे। तो मोदी को रोकने का काम ये 21 विपक्ष की पार्टिया करेंगी।

सोशल मीडिया पर लोगो ने कहा की राहुल गांधी की 21 पार्टियो में एक पार्टी पाकिस्तान भी शामिल हो गई है जिनका एक ही मकसद है, मोदी को हटाना। इस पर लोगो ने कहा की पाकिस्तान का हाँथ कांग्रेस, राहुल गांधी और महागठबंधन के साथ। इसका सबूत पाकिस्तान ने खुद दे दिया।



ट्वीट वायरल हो गया और लोगो ने एक सोशल मीडिया ट्रेंड Congress Pakistan United चला दिया। तह ट्रेंड CongressPakistanUnited Top Trend भी बन गया। इस मुद्दे पर दिल्ली भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट करते हुए लिखा की ‘India is with Modi, Pakistan is with Rahul Gandhi’. वही पूजा सिंह ने लिखा की ‘Wah Bahut bahut badhai humare opposition ko for becoming heros of Pakistan. Specially Rahul Gandhi ji Desh me to xyz hi rahe ho, chalo Pakistan ne to aapka talent pahchana.’

कुंवर अजयप्रताप सिंह ने लिखा की ‘वाह Rahul Gandhi वाह आप तो पाकिस्तान के स्टार बन गए, देख लो कांग्रेस और देश के सारे विपक्ष का असली चेहरा आज पाकिस्तान और कांग्रेस एक ही स्वर में बात कर रहा है। अब हमें तय करना है, हमें देश जरूरी है या ये देश के गद्दार।’

Info & Photo Credits: Radio Pakistan On Twitter

Share This Post
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *