Home > India > तो क्या कमलनाथ अब राहुल गाँधी का पेशाब पिलाकर चुनाव जीतेंगे? (VIDEO) तो क्या सभी कॉंग्रेसी पीते हैं RaGa Piss?

तो क्या कमलनाथ अब राहुल गाँधी का पेशाब पिलाकर चुनाव जीतेंगे? (VIDEO) तो क्या सभी कॉंग्रेसी पीते हैं RaGa Piss?

RVSMani RahulGandhiUrine
Spread the love





इन दिनों कॉंग्रेस पार्टी की हालत बहुत खराब चल रही है और कॉंग्रेस अकेले तो अब चुनाव नही जीत सकती है, यह भी वाह मान चुकी है। अब ख़त्म होती कॉंग्रेस के साथ कोई भी पार्टी गठबंधन करने के हिचक रही है। एक वक़्त था जब कॉंग्रेस की सरकार थी और कॉंग्रेस के नेता पूरे देश मे हावी थे। ऐसे मे उस वक़्त आज के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उस वक़्त गुजरात के मुख्यमंत्री हुआ करते थे।

कॉंग्रेस उस वक़्त ही समझ गई थी की नरेंद्र मोदी आगे चलकर कॉंग्रेस के रास्ते का काँटा बन जाएँगे। इसीलिए कॉंग्रेस ने मोदी को अपने रास्ते से हटाने के लिए अनेकों असफल प्रयास किए थे। उन्ही असफल प्रयासों मे से आज हम आपको एक किससे के बारे में बताते जा रहे है।

कॉंग्रेस सरकार के वक़्त ग्रह मंत्रालय के अफ़सर रहे R.V.S. Mani का एक वीडियो ट्विटर पर रवि सिंग (RaviDiliya) नाम के हेंडेल से पोस्ट किया गया है। इस वीडियो मे ग्रह मंत्रालय के पूर्व अफ़सर R.V.S. Mani एक इंटरव्यू मे बता रहे है की कॉंग्रेस के बड़े नेता और कमलनाथ उनके पास आये थे और इशरत जहाँ केस मे नरेंद्र मोदी को फसाने का दवाब बना बना रहे थे।



इस वीडियो में कहते हुए दिखते हैं की उस वक़्त कॉंग्रेस सरकार मे शहरी विकास मंत्री रहे कमलनाथ सिंग ने मुझे बुलाया और उनके मन मुताबिक फाइल बनाने का दवाब डाला और कमलनाथ ने कहा की “मान जाओ, बाहर लोग राहुल गाँधी का पेशाब पीने को तैयार हैं और आप होके इतना छोटा सा काम नही कर सकते”। R.V.S. Mani जी ने कहा की “मेँ सच के साथ हूँ और में तथ्यों को बदल नही सकता हूँ”।

VRS Mani के मना करने पर वही पर बैठे बड़े अफ़सर ने उन्हे गालिया दी और अन्न कॉंग्रेस नेताओ ने VRS Mani को प्रताड़ित किया, ऐसा आरोप लगाते वीडियो मे मनी दिखाई दे रहे हैं। उस कॉंग्रेस नेता वक़्त पी. चिदंबरम ग्रह मंत्री थे‏। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडीया पर यूज़र का गुस्सा फूट पड़ा और यूज़र्स ने कॉंग्रेस नेता और कॉंग्रेस मध्यप्रदेश चुनाव प्रभारी कमलनाथ को घेरना चालू कर दिया।

RVS Mani Exposing kamalnath & Congress Politics


Congress Leader Kamalnath is Destroyed by R.V.S. Mani Who is former Home Ministry officer.




एक यूज़र कार्तिकेय सिंह ने लिखा की “अंग्रेजों के जूते चाटते-चाटते जो लोग आज Rahul Gandhi का पेशाब पीने को तैयार हैं, अगर ऐसे मानसिक रूप से विकलांग और गुलाम लोगों के हाथों में सत्ता की बागडोर आ गई तो कल ये देश के लोगों को राहुल गांधी का पेशाब पीने के लिए प्रताड़ित करेंगे।’ एक यूज़र ने लिखा की “जहाँ भारत में गौमुत्र की बात की जाती हैं तो वहीं कॉंग्रेस राहुल मूत्र की बात करती है। शर्म आनी चाहिए”।

Watch Funny Video On Social Media Trend #PappuMutra-

Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!