Home > India > मध्यप्रदेश में सत्ता मिलते ही कांग्रेस नेताओं की दादागिरी शुरू, नहीं दूंगा टोल: Video

मध्यप्रदेश में सत्ता मिलते ही कांग्रेस नेताओं की दादागिरी शुरू, नहीं दूंगा टोल: Video

CongressNetaBeaten ComgressDadagiri
Spread the love





अजब है गजब है वाला मध्यप्रदेश आज फिर सुर्ख़ियों में है। मध्यप्रदेश में भारी राजनैतिक उलटफेर के बाद अब कांग्रेस पार्टी की सरकार बन गई और कांग्रेस नेताओं में एक ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी। किन्तु कुछ कांग्रेस नेताओं के ख़ुशी से जयादा अकड़ देखी जा रही है। आज ऐसी ही सत्ता रूपी VIP वाली अकड़ मध्यप्रदेश के मालवा क्षेत्र में देखने को मिली

मध्यप्रदेश में पीतमपुरा के पास इंडोरामा टोल बूथ पर आज जमकर मारपीठ और लाठियां चली। टाइम्स नाउ न्यूज़ के अनुसार आज एक कांग्रेस नेता जिनका नाम रमेश कश्यप बताया जा रहा है, वे अपने परिवार के साथ कार से जा रहे थे। उक्त कांग्रेस नेता खुद को VIP समझते हुए पुथमपुरा पर टोल टैक्स नहीं देना चाहते थे और अपनी जिद पर अड़ गए की उनको VIP Service दी जाये और बिना टोल टैक्स दिए जाने दिया जाये।



यह नियम के विरुद्ध था को टोल बूथ कर्मियो ने उन्हें बिना टोल टैक्स दिए जाने से इंकार कर दिया।बस फिर किया था वाद विवाद इतना बढ़ गया की हंथापायी के पाद जमकर लात घूंसे चले और लाठिया भी भांजी गई।

मामला पुलिस तक पंहुचा तो दोनों तरफ से थाने में शिकायत दर्ज़ करवाई गई है। इस मामले में पुलिस दोनों पक्षों को ध्यान में रखते हुए मामले की छान बीन कर रही है। मौके पर CCTV Footage के आधार पर भी जाँच की जा रही है।

आपको बता दे की मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद कांग्रेस नेताओं में साफ़ अकड़ देखि जा रही है। अब वे टोल टैक्स भी नहीं देना चाह रहे हैं और मध्यप्रदेश को अपनी संपत्ति समझने लगे हैं।



सोशल मीडिया पर लोगो का कहना है की इतनी अकड़ तो भाजपा नेताओं में भी नहीं थी। जबकि भाजपा की सरकार पूर्ण बहुमत की सरकार थी। यहाँ तो कांग्रेस को पूर्ण बहुमत भी नहीं मिला था। 113 सीट लाने वाली कांग्रेस ने अन्न और निर्दलीय के साथ मिलकर सरकार बनाई है। ऐसे में जनता अब खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही है।

Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!