Home > India > कांग्रेस के अंडे पर झंडा गाड़ती महिला का वायरल वीडियो कमजोर दिल वाले कांग्रेसी ना देखें:Video

कांग्रेस के अंडे पर झंडा गाड़ती महिला का वायरल वीडियो कमजोर दिल वाले कांग्रेसी ना देखें:Video

KajalTrivedi KajalShingalaAddress KajalHindustani
Share This Post

POST BY : UPLOADER LEAKS

आजकल कॉंग्रेस और राहुल गाँधी के दिन खराब चल रहे हैं. पूर्वोत्तर के तीन राज्यों त्रिपुरा, मेघालय और नगालैंड में चुनावी तस्वीर साफ होती दिख रही है। त्रिपुरा में भारतीय जनता पार्टी भारी बढ़त की ओर है। राज्य में भाजपा और इंडिजिनस पीपुल्स फ्रंट के गठबंधन की सरकार बनती दिख रही है। इस बार के नतीजों में भाजपा ने लेफ्ट को बड़ी शिकस्त दी।

भाजपा ने त्रिपुरा की जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और लोगों की बदलाव की इच्छा को दिया। भाजपा महासचिव राम माधव ने कहा, प्रधानमंत्री ने त्रिपुरा में चार रैलियां की। उन्होंने कड़ी मेहनत की और राज्य के चुनाव प्रचार पर करीब से नजर रखी। श्रेय उन्हें ही मिलना चाहिए।

त्रिपुरा, मेघालय और नगालैंड विधानसभा चुनाव के नतीजे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को उत्साहित और उसमें नई ऊर्जा भरने वाले हैं। त्रिपुरा में भाजपा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए वहां 25 साल के वाम मोर्चे की सरकार को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। पिछले विधानसभा चुनावों में भाजपा को एक सीट भी हासिल नहीं हुई थी और 49 सीटों पर उसकी जमानत जब्त हुई थी।

भाजपा को यह एहसास हो गया था कि त्रिपुरा में विपक्ष के तौर पर कांग्रेस बेहद कमजोर हो गई है और आगामी चुनावों को लेकर उसमें उत्साह भी नहीं है। भाजपा का यह शानदार प्रदर्शन वाकई में चौंकाने वाला है।

भाजपा की शानदार सफलता के पीछे कांग्रेस की नाकामी है। करीब 25 साल से विपक्ष में रहते हुए कांग्रेस ने अपना कर्तव्य जिम्मेदारी से नहीं निभाया। पिछले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस ने 10 सीटें जीती थीं लेकिन इस बार 2018 में कांग्रेस का खाता भी नहीं खुला है। भाजपा ने अजेय 43 सीटे जीत ली हैं।

आज कांग्रेस की करारी हार पर समाज सेविका काजल सिंगाला भी लाइव वीडियो में आके बोली और राहुल गांधी को जमकर ट्रोल किया। त्रिपुरा में कांग्रेस का सूफड़ा साफ़ हो जाने पर और भाजपा को भारी बहुमत मिलने पर काजल सिंगाला ने कांग्रेसियों को बहुत खरी खोटी सुनाई । इसके साथ ही राहुल गांधी के उस बयान वाले ट्वीट का जवाब भी दिया, जिसमे राहुल गांधी ने मध्यप्रदेश की 2 सीटों पर कांग्रेस की जीत पर इसे भाजपा हार बताते हुए कहा थी की –

जबकि कांग्रेस यहाँ (Madhya Pradesh) जीत कर भी हार गई। यह मध्यप्रदेश की 2 सींटे मुंगावली और कोलारस पहले से ही कांग्रेस के पास थी और वह ये 2 सीट दोबारा जीत गई किन्तु भारी नुकसान से साथ। कांग्रेस को मुंगावली में 18658 वोटों का नुकसान हुआ है। 2013 में कांग्रेस 20765 वोटों से जीती थी किन्तु अभी 2018 में कांग्रेस 2123 वोटों से ही जीत पाई है।

ऐसे ही कोलारस कक सीट पर कांग्रेस 2013 में 24953 वोटों से जीती थी किंतु अभी 2018 में 8086 वोटों से जीती है। इस हसाब से कांग्रेस ने अपने ही गढ़ में जनता का भारोसा खोया है। किन्तु राहुल गांधी ट्विटर पर हेंकड़ी मारते देखे गए और फिर नार्थ ईस्ट और त्रिपुरा की हार तय देखकर इटली निकल लीये। आप देखें नीचे दिए वीडियो में की काजल सिंगाला ने क्या कहा इस मुद्दे पर-

कम्युनिस्टों का अब केवल तीन पता – #JNU #जंगल और #केरल…..वन्देमातरम्🇮🇳

Posted by Kajal Shingala on Saturday, 3 March 2018

Kajal Shingala has Celebrated BJP victory on North East Assembly Election results 2018.

3 मार्च 2018 जहां भाजपा और उसके सहयोगी दलों के लिए जश्न का दिन है तो विपक्षी दलों के लिए आत्मावलोकन का कि आखिर ये सब कैसे हुआ। त्रिपुरा विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा त्रिपुरा में बीजेपी की ऐतिहासिक जीत है। इस बड़ी उपलब्धि पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को बधाई दी। त्रिपुरा में लगभग 35 साल में पहली बार विधानसभा चुनाव में भाजपा ने दो तिहाई बढ़त के साथ इतिहास लिख दिया है।

Title – Congress have gotten zero on Tripura Elections 2018 and BJP Get Biggest Victory In North East Assembly Election.

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कॉमेंट बॉक्स मे ज़रूर दें

Share This Post
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *