Home > India > प्रियंका गांधी ने मानी ‘हार’ कहा- कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव मैदान में उतारे कमजोर प्रत्याशी।

प्रियंका गांधी ने मानी ‘हार’ कहा- कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव मैदान में उतारे कमजोर प्रत्याशी।

PriyankaGandhi Uploader
Share This Post





लोकसभा चुनाव 2019 में अभी भी दो चरणों का मतदान शेष रह गया है। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने बयान से सभी हैरान कर दिया दिया है। न्यूज एजेंसी ANI से वार्तालाप में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मान लिया है कि कांग्रेस ने लोकसभा सीटों पर ऐसे उम्मीदवार मैदान में खड़े कर दिए है जिनका जीतना संभव नही दिख रहा है। प्रियंका ने आपने बयान में ये भी कहा की – “उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी का जितना संभव नही है।

जिन लोकसभा सीटों पर कांग्रेस विजयी रहेगी है वहां हमारे उम्मीदवार जोर तोर से चुनाव मैदान में डाटे हुये हैं। हमारे प्रत्याशी विरोधी पार्टीयो का डाट कर मुकाबला कर रहे है। इन जगहों से कांग्रेस की जीत तो तय है। जहां हमारे प्रत्याशी थोड़े कामजोर दिखाई दे रहे हैं, वहां हमने ऐसे उमीदवारों दिए हैं, जो केबल भारतीय जनता पार्टी का वोट कम करें।’



वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरोध में चुनाव मैदान न खड़े होने के प्रश्न पर प्रियंका गांधी ने कहा कि अगर मै लोकसभा चुनाव वाराणसी से मैदान में उतरती तो वहीं तक ही मेरा अधिकार रह जाता, लेकिन मैं वाराणसी से चुनाव मैदान में न उतरने पर कोई चिंता की बात नही है मेरे लिए।क्योकि मै अपने स्वार्थ के लिए ही नही आई हूं, राजनीति मैदान में।मै तो न्याय का साथ देने आए हू।

आप लोगों का साथ चाहिए इस न्याय की लड़ाई में। क्योकि ये लड़ाई मेरी नही है हम सबके न्याय के लिए है। हम सबको मिलकर कांग्रेस का मजबूत गठन करना है। राजनीति आने स्वार्थ के लिए नही होती है सभी के न्याय की लड़ाई होती है।राजनीति में जीतने ही सबकुछ नही है।सभी के न्याय की लड़ाई होती है जिसको हु। सभी को मिलकर जीतना है।




प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में अजय राय ने सोमवार को अपना पर्चा भरने की प्रकिया संपूर्ण की।पर्चा भरने के पहले कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर के साथ रोड शो निकाल कर अपनी शक्तियों का प्रदर्शन करते हुऐ मजबत पार्टी का शबूत दिया। कांग्रेस पार्टी का रोड शो गंगा जमुनी थीम पर चलाया गया था।

यह रोड शो पीलीकोठी स्थित आजाद पार्क से प्राम्भ होकर और विश्वेश्वरगंज, मैदागिन, कबीरचौरा, लहूराबीर और अंधरापुल सभी जगह होते हुए कचहरी में सम्पन्न हुआ। रोड शो में सभी कांग्रेसियों ने बाद चढ़कर हिस्सा लिया और कांग्रेस पार्टि के समर्थक में शामिल हुए। फिर कांग्रेस उम्मीदवार अजय राय ने अपना पर्चा भरा।


पूर्वी उत्तर प्रदेश की चुनाव प्रभारी तथा कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने अपने एक बयान से स्पष्ट कर दिया कि मेरी रणनीति पूरी तरह से साफ दिखाई दे रही है। भारतीय जनता पार्टी को उत्तर प्रदेश में विजयी नही होने देना है।



कांग्रेस अच्छा कार्य करेगी। सभी की उम्मीदों में खरा उतरेगी। सभी के न्याय के लिए लड़ेगी। सभी को रोजगार के अबसर दिये जायेंगे। कोई भी व्यक्ति बेरोजगार नही होगा।कांग्रेस पार्टी का दावा है कि मजबूत प्रत्याशी को कोई भी हरा नही सकता। जहां प्रत्याशी की विजयी नही दिखाई दे रही हैं वहां से भारतीय जनता पार्टी के मतदान कांटे जाएंगे।

Share This Post
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *