Home > Videos > गुजरात मे बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे, कांग्रेसी प्रचार करते निकले, फिर देखिए क्या हुआ: VIDEO

गुजरात मे बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे, कांग्रेसी प्रचार करते निकले, फिर देखिए क्या हुआ: VIDEO

GujaratKidsVideo CricketKidsGujarat
Spread the love





अब लोकसभा चुनाव 2019 ज़ादा दूर नहीं है, ऐसे में कर पार्टी अब ज़बरदस्त प्रचार में जुटी हुई है. पार्टी कार्यकर्ता हर संभव प्रयास कर रहे है की जनता को अपने प्रचार और वादों से आकर्षित किया जाये. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के घरेलु राज्य गुजरात में चुनावी बुखार अपने चरम पर है.

गुजरात में कांग्रेस कार्यकर्ता भी जोरशोर से लोकसभा चुनाव के प्रचार में लगे हुए है. ऐसे में कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता हर गली मोहल्ले में जाकर जनता के बीच लोगो को आकर्षित करके कांग्रेस के पक्ष में वोटिंग करने के किये भरपूर प्रयास कर रहे है.



अभी अभी सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो को गुजरात का बताया जा रहा है और वीडियो में बोली जाने वाली भाषा भी गुजराती है. इस वीडियो में देखा गया की किसी गुजरात के शहर के किसी मोहल्ले में कुछ किशोर लड़के चिचेत खेल रहे थे. तभी वहां पर कुछ कांग्रेस कार्यकर्ता आते हैं और बच्चो से बात करने के लिए आगे बढ़ते हैं.

ऐसे में वह किशोर लड़के उन्हें साफ़ मन कर देते हैं की हम कांग्रेस वालो से बात नहीं करेंगे और मोदी को सपोर्ट करेंगे. सभी लड़के नारा लगाने लगते हैं की अबकी बार मोदी सरकार, अबकी बार मोदी सरकार. सभी कांग्रेस कार्यकर्ता वह सब देश और सुन कर सन्न रह जाते हैं.




इस वीडियो को दिल्ली भाजपा नेता तजिंदर पल सिंह बग्गा ने ट्वीट किया और लिखा की “गुजरात मे कुछ बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे, अचानक सामने से कांग्रेस के लोग प्रचार करते निकले। फिर देखिए बच्चो ने क्या किया –


Congress workers reached to Gujarat boys then they were palying cricket. Congress campaigners slammed by Kids in Gujarat city.

भाजपा नेता तजिंदर बग्गा द्वारा पोस्ट किये गए इस वीडियो को यह न्यूज़ बनाने तक 25000 के ज़ादा Like और 11000 से ज़ादा Retweet मिल चुके थे.. यह वीडियो अब सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म में काफी पसंद और सांझा किया जा रहा है!



Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!