Home > India > कांग्रेस मंत्री लखन घन्घोरिआ के 3 स्वागत मंच गिरे, किन्तु स्वागत चलता रहा, जश्न बड़ा या जान? Jabalpur News

कांग्रेस मंत्री लखन घन्घोरिआ के 3 स्वागत मंच गिरे, किन्तु स्वागत चलता रहा, जश्न बड़ा या जान? Jabalpur News

LakhanGhanghoria JabalpurNewsHindi
Spread the love





जबलपुर : मध्यप्रदेश कांग्रेस खेमे में ख़ुशी की लहर है और मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार ने अब अपने कैविनेट मंत्रिमंडल का गठन भी कर दिया है। अभी अभी मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री बने नेताओ में भारी ख़ुशी देखि जा रही है। अब ये नेता ख़ुशी से फ़ूले नहीं समां रहे हैं। पर यह ख़ुशी मनाने और जताने के चक्कर में दुर्घटनाओं को न्योता देते नज़र आ रहे हैं।

कल रात एक ऐसा ही वाक्य देखने को मिला जबलपुर शहर की कांग्रेस नेता की स्वागत रैली में। मध्यप्रदेस की जबलपुर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से जीते कांग्रेस विधायक लखन घनघोरिया को कमलनाथ की कांग्रेस सरकार के केबिनेट मंत्रीमंडल में शामिल किया गया है। लखन घनघोरिया को सामजिक न्याय, निशक्तजन कल्याण विभाग और अनुसूचित जाती कल्याण विभाग मंत्रालय सौपा गया है।



कल शाम और रात जबलपुर शहर में लखन घनघोरिया का कांग्रेस समर्थकों ने मंत्री बनने के बाद शहर आगमन पर स्वागत किया और आधे शहर पर हर जगह स्वागत मंच बना डाले गए। जहाँ जहाँ से कांग्रेस नेता लखन घनघोरिया निकलते वहां वहां पर कांग्रेस समर्थकों और मीडिया कर्मियों की भीड़ लग जाती। हर जगह लगाये स्वागत मंच पर लखन का स्वागत किया जाता और मंच पर अनेकों कार्यकर्ता चढ़ जाते।

किसी को भी जरा भी ख्याल नहीं आया की ऐसे में कोई अनहोनी घटना घट सकती है और जान माल का भी नुकसान हो सकता हैं। किन्तु कांग्रेस नेता तो जीत और मंत्री बनने के नशे में मस्त रहे। इस स्वागत समारोह में मंच टूटकर गिर भी गए क्योंकि मंच में छमता से ज्यादा लोग चढ़ रहे थे। जबलपुर शहर के करमचंद चौक और मालगोदाम चौक, ओमती चौक और मालवीय चौक पर हादसे हुए।



मंच गिरने के 2 हादसे तोह कांग्रेस मंत्री लाखन घनघोरिया के सामने ही हो गए। इसके बाद ही यह सिलसिला चलता रहा और भीड़ बेकावू
होती रही जिससे आम जनता परेशान होती रही। शहर में।हर जगह जाम की स्थिति रही और जनता का सड़क के इस पार से उस पार जाना भी मुश्किल हो गया। हमारे पूछने पर एक राहगीर ने कहा की क्या एक नेता के स्वागत के लिए पूरे शहर को परेशान करना ठीक है?


अब इसका जवाब तो हमारे पास नहीं था तो यह हम जनता पर छोड़ते हैं की वे कमेंट करने इस प्रश्न का उत्तर जरूर दें। यह मुद्दा जबलपुर की खबरों में आज छाया रहा की कांग्रेस नेता लखन घनघोरिया के रहते मंच गिरते रहे किन्तु नेता जी का स्वागत होता रहा। मंच गिरने की घटना से प्रेस फोटोग्राफर खान का पैर टूट गया और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। मंच गिरने की वजह से कुछ कांग्रेस समर्थक भी घायल हुए और चोटें आई। लोगो ने कहा की ऐसा भी क्या स्वागत की जान पर बन आये।



Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!