Home > Leaks > दीपिका पादुकोण पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा, अगर ऐसा हुआ, तो सड़क पर आ जाएँगी अभिनेत्री

दीपिका पादुकोण पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा, अगर ऐसा हुआ, तो सड़क पर आ जाएँगी अभिनेत्री

Deepika Padukone News
Spread the love





अभिनेत्री दीपिका पादुकोण JNU के Stunt के बाद विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा हैं। एक तरफ जहां उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर इससे दीपिका की कमाई पर भी असर पड़ सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका से जुड़ी विज्ञापन कंपनियां अब सतर्क हो गई हैं। अब नुकसान के मद्देनज़र, विज्ञापन कंपनियां सेलिब्रिटी के राजनीतिक विवाद को ध्यान में रखते हुए विज्ञापन की शर्तों को भी बदल सकती हैं।

हाल ही में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जेएनयू में लेफ्ट विंग के समर्थन में खड़ी थीं। इसके बाद निशाने पर आ गयी। उन्हें ट्विटर पर भी ट्रोल किया जा रहा है। दीपिका पादुकोण कई बड़े उत्पादों वाली कंपनियों के विज्ञापनों से जुड़ी हैं। JNU में दीपिका पादुकोण के जाने और फिर विवाद शुरू होने के बाद, विज्ञापन कंपनियों ने अब इसके बारे में नए सिरे से सोचना शुरू कर दिया है।



आपको बता दें की इकोनॉमिक्स टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक़, कुछ कंपनियों ने दीपिका के साथ अपने विज्ञापन अब कम दिखाने शुरू कर दिए हैं। कुछ कंपनियों ने दीपिका पादुकोण के विज्ञापन वाले उत्पादों को दो सप्ताह के लिए रोक दिया है। आपको जानकाररी हो की बड़े ब्रांड सामान्य रूप से सुरक्षित दांव चलते हैं। वे किसी भी विवाद से बचना चाहते हैं। विबाद होने की स्थिति में जनता द्वारा उत्पादों का बहिष्कार होना शुरू हो जाता है, जिससे कंपनी को भारी नुक्सान का सामना करना पढता है।

दीपिका पादुकोण ने लगभग 23 उत्पादों का विज्ञापन किया, जिनमें तनिष्क ज्वैलर्स, ब्रिटानिया, लोरियल, विस्तारा एयरलाइंस और एक्सिस बैंक शामिल हैं। कंपनियों ने इन विज्ञापनों को 2 सप्ताह के लिए बंद कर दिया है। दीपिका पादुकोण की नेटवर्थ 103 करोड़ रुपये की है। वही ट्विटर पर उनके 2.68 करोड़ फॉलोअर हैं। मीडिया की खबर के अनुसार दीपिका पादुकोण एक फिल्म के लिए वह 10 करोड़ रुपये और विज्ञापन के लिए 8 करोड़ रुपये लेती हैं।




जवाहर लाल नेहरु यूनिवर्सिटी में लेफ्ट विंग के छात्रों की ओर से आयोजित प्रदर्शन में जाना अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को मंहगा पड़ा है। दरअसल दीपिका पादुकोण आज के दौर में विज्ञापनों और फिल्मों में सबसे ज्यादा पेमेंट पाने वाली अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। JNU विवाद के चलते अब इन कंपनियों ने दीपिका के विज्ञापनों को दिखाना कम कर दिया है। JNU विवाद के चलते दीपिका की फिल्म छपाक की कमाई पर भी असर पड़ा है।

Media reports said that Brands temporarily reducing visibility of ads featuring Deepika Padukone following her PR stunt at JNU. Deepika Padukone endorses over 20 brands currently including big names like Britannia, L’Oreal, Vistara Airlines, Axis Bank, MedLife, Epigamia Yogurt, Kellogg’s, Oppo, and others. After Deepika Padukone’s JNU row, brands stopped advertisements of her products.


Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!