Home > India > आ गया ‘बॉबी कटारिया’ जेल से बाहर मचाने धमाल, देखें वीडियो – Bobby Kataria Is Back

आ गया ‘बॉबी कटारिया’ जेल से बाहर मचाने धमाल, देखें वीडियो – Bobby Kataria Is Back

BobbyKatariaHindi BobbyKatariaVideo
Share This Post

POST BY : UPLOADER LEAKS

भारत खासकर के दिल्ली-हरयाणा में सोशल मीडिया में आंग लग चुकी है और एक नाम हर युवा के कमेंट और स्टेटस पर है वह नाम है बॉबी कटारिया। आपको बता दें की बॉबी को चाहने वाले लाखों की तादाद में है। बॉबी के कुछ वीडियो की वजह से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ था किन्तु पुलिस के पास बॉबी के खिलाफ कोई सबूत नहीं था की इस पर कोई कार्यवाही की जा सके।

बॉबी कटारिया के समर्थक आज ख़ुशी से फूले नहीं समां रहे है, आखिर लाख जतन के बाद बॉबी कटारिया को सभी 7 पुलिस केस पर हाइकोर्ट में सुनवाई के बाद जमानत मिल गई है। काफी दिनों से यह बाते सोशल मीडिया पर ट्रेंड पकड़ी हुई थी की बॉबी कब जेल से बाहर आयेगा ? तो आख़िर वो बाहर आ ही गया। हाइकोर्ट में बॉबी कटारिया को जमानत के आदेश के बाद हरयाणा के युवाओं के हीरो बॉबी को जेल से बाहर आते ही सीधे वीडियो मे नज़र आया।

बॉबी कटारिया ये नाम अब किसी पहचान का मोहताज़ नही बल्कि यह नाम एक युवा आंदोलन का रूप ले चुका है, युवा तो युवा अब हर वर्ग के लोग बॉबी को जानने के साथ साथ समर्थन भी करने लग गए हैं। बॉबी कटारिया अब वापस आ चुका है। अब भी बॉबी कटारिया के चेहरे और आवाज़ में वही दबंग अंदाज़ एक बार फिर दिखा। बॉबी कटारिया ने जेल से बाहर आके घर पहुँचने से पहले ही कार से लाइव वीडियो में आके सभी का धन्यवाद किया और अपने सभी समर्थकों में एक नई ज्वाला जला दी।

Bobby kataria tiger आ गया like & share

Posted by Lakhan Singh on Wednesday, 7 March 2018

Bobby Katria Awesome Entry After Bail

6 दिन की रिमांड और 2 महीने जेल के बाद जब यह हरयाणा का लाल घर पहुँचा तो सबसे पहले बॉबी की माता जी ने उसे गले लगाया और अपने बेटे से गले लगते ही माँ के आंसू झलक पड़े। बॉबी कटारिया का पुरे ठाठ से स्वागत हुआ और उनकी आरती उतारी गई। इसके बाद बॉबी के एक सहयोगी ने कहा की अब बॉबी भाई अपनी आई डी से आके खुद सब बताएँगे और अपने निर्णय स्वयं ही लेंगे

Bobby bhai live…. Keep sharing….. With rajeev bhai…..

Posted by Birendra Singh Official on Wednesday, 7 March 2018

Bobby Kataria With Family At Home Gurugram.

सोशल मीडिया में जैसा समर्थन बॉबी को है वो शायद ही किसी नेता या अभिनेता को मिला हो। आने वाले समय में बॉबी कटारिया को कई सामाजिक और राजनैतिक संगठन संपर्क कर सकते हैं क्योकि जनता का समर्थन जहाँ नेता जी वहाँ।

Title – Bobby Kataria First Video After Jail Custody Goes Viral

लगातार वीडियो सप्लाई के लिए हमारा यू-ट्यूब चेनल सबस्क्राइब करें – Uploader Leaks

अन्न खबरों और रोचक जानकारियों से अवगत रहने के लिये हमारे फ़ेसबुक पेज को ज़रूर LIKE करें – UploaderLeaks

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कॉमेंट बॉक्स मे ज़रूर दें

Share This Post
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *