Home > India > बॉबी कटारिया समर्थकों को पुलिस ने पीटा, भगाया और महिला का लाइव वीडियो डिलीट करवाया(VIDEO)

बॉबी कटारिया समर्थकों को पुलिस ने पीटा, भगाया और महिला का लाइव वीडियो डिलीट करवाया(VIDEO)

BobbyKataria BobbyKatariaNews Uploader
Spread the love

POST BY : UPLOADER LEAKS

हरयाणा में आज युवा और पुलिस आमने सामने आ खड़े हुये हैं । इस मतभेद का कारण तो आप।अब तक समझ ही गए होंगे, जी हाँ हम बात कर रहे हैं बॉबी कटारिया वाले सीन की।

आज हरयाणा के युवा अपने समाज सेवक युवा हीरो कहे जाने वाले बॉबी कटारिया को समर्थन देने और उसकी रिहाई की मांग करने एक मैदान पर एकत्रित हुए किन्तु परमिशन ना होने के कारण पुलिस प्रशासन ने उन्हें जाने को कह दिया । युवा वहाँ एकत्रित होने शाम 5 बजे बॉबी के समर्थन में एक कैंडिल मार्च निकालना चाह रहे थे।

इस कैंडिल मार्च का स्थान देवीलाल स्टेडियम गेट नंबर 1, राजीव चौक गुरुग्राम तय किया गया था। किन्तु जब बॉबी के कुछ समर्थक देवीलाल स्टेडियम के सामने 4 बजे के आसपास पहुँचे तो उन्हीने जो मंजर देखा वो देखके उसकी आँखे चौंधया गई।

बॉबी समर्थकों ने सोशल मीडिया पर लाइव वीडियो में भी यह सब बताया और दिखाया की पुलिस वाले उन लोगो को किस तरह से दौड़ा और भगा रहे हैं । इस लाइव वीडियो में बताया और दिखाया गया है की बॉबी के एक समर्थक को बॉबी का नाम लेने पर ही पुलिस ने बेरहमी से मारा और फिर एक ऑटो में उसे कही ले भी गए ।

इस घटना की चश्मदीद गवाह रही एक महिला ने इस घटना का लाइव वीडियो बनाने का दावा भी किया है किन्तु पुलिस ने उस महिला के मोबाइल से वो वीडियो ज़बरदस्ती डिलीट करवा दिया, ऐसा दावा उसी महिला द्वारा इस नीचे दिए गए वीडियो में किया गया है । बॉबी समर्थकों द्वारा अनेकों लाइव वीडियो में यह दावे किये गए हैं की पुलिस उन पर बेरहमी और बत्तमीजी कर रही है ।

अब सच जो भी है ? सरकार को इस मामले की पूरी जांच करवाने की जरुरत है। अगर सही जांच और न्याय नहीं किया गया तो इसी तरह से क्या हरयाणा के युवा और पुलिस आमने सामने नज़र आएंगे??

इस कैंडल मार्च को लीड कर रही समाज सेविका संगीता दाहिया ने अपनी पोस्ट पर आह्वान किया की “कुछ असामाजिक तत्व जो राजीव चौक पे ड्रामा कर रहे है, वीडियो वायरल है, उनसे हमारा कोई सरोकार नही ।। हमारा प्रोग्राम 5 बजे है ।। सारे भाई 5 बजे आये और शांतिपूर्वक तरीके कैंडिल मार्च करे ।।।”

आपको बता दे की समाज सेविका संगीता दाहिया के अनुसार उनके इस बॉबी कटारिया के समर्थन मे कैंडल मार्च को पालम 360 के प्रधान चौधरी रामकरण सोलंकी, ठाकरान फाउंडेशन, दलित नेता सुरेंदर महरौली ने समर्थन दिया है। समाज सेविका संगीता दाहिया और बॉबी समतकों ने इस केंदिल मार्च को “कैंडिल मार्च अंधे कानून के खिलाफ और सोते हुए प्रशासन के खिलाफ” बताया है।

आपको बता दे की समाज सेविका ने कहा था की “एक तो 3 हज़ार की चोरी वाली बात सरासर गलत है, बॉबी जैसा बाँदा सिर्फ 3 हज़ार की चोरी करेगा ? और दूसरी बात की बॉबी ने सोशल मीडिया पर अपना अकाउंट नंबर और बैंक डिटेल दी चंदे के लिए तो कोनसा गुनाह हो गया?” एक सवाल जो सोशल मीडिया पर जोरो से उठ रहा हैं की एक केस बोबी पर 3 हजार की चोरी – वसूली का हैं जो किसी को भी हजम नही हो रहा हैं।

संगीता दहिया ने बताया की “हरयाणा पुलिस ने पहले ही उस बच्चे प्रधुम्न की रियान स्कूल में हत्या वाले केस में उस बेचारे गरीब कन्डक्टर को डमी मुजरिम बनाने की कोशिश की थी और मार पीटा भी था पर लोगो के आंदोलन और सोशल मीडिया में हंगामे के बाद जब सही जांच हुई तब हत्यारा उसी स्कूल के 11वि कक्षा का छात्र निकला जिनको बचाया जा रहा था। अगर जनता जागरूक नहीं होती तो पुलिस ने तो उस गरीब कंडक्टर को डमी हत्यारा बना दिया था। ठीक वैसा ही बॉबी के केस में खेल खेला जा रहा है।”

Posted by Bobby Kataria – Yuva Ekta Foundation on Sunday, 7 January 2018

Bobby Kataria supporters claimed in this video that Bobby Kataria Supporters beaten by police for protest and candle march in Gurugram. Bobby Kataria supporter woman’s live video forcefully deleted by police before candle march.

आज भारत खासकर के दिल्ली-हरयाणा में सोशल मीडिया में आंग लग चुकी है और एक नाम हर युवा के कमेंट और स्टेटस पर है वह नाम है बॉबी कटारिया। आपको बता दें की बॉबी को चाहने वाले लाखों की तादाद में है। बॉबी के कुछ वीडियो की वजह से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ था किन्तु पुलिस के पास बॉबी के खिलाफ कोई सबूत नहीं था की इस पर कोई कार्यवाही की जा सके।

हरियाणा पुलिस के लिए आफत बने बॉबी कटारिया को हरियाणा पुलिस ने 24 दिसम्बर की रात 12.22 पर गिरफ्तार कर कोर्ट से 4 दिन का रिमांड माँगा। इसके बाद 2 दिन का और रिमांड ले लिया गया और लोगो ने आरोप लगाया है की बॉबी कटारिया को रिमांड के दौरान बहुत मारा-पीटा गया है।

आपको बता दें की आरोप हैं की बॉबी ने सोशल मीडिया का दुरूपयोग कर पुलिस वालो के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया है। साथ ही बॉबी कटारिया पर हमला, 3 हजार रूपये की चोरी व काफी अन्य अपराधी गतिविधियों के तहत केस दर्ज किए गये हैं। बॉबी को फरिदाबाद कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया हैं। पुलिस ने बॉबी कटारिया पर IPC सेक्शन 354, 285 और 506 के तहत केस दर्ज किया है। वहीं फरीदाबाद में धारा 386 (जबरन बसूली) के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

बाॅबी कटारिया पर अपलोडर लीक्स (WWW.UPLOADERLEAKS.COM) की यह रिपोर्ट सोशल मीडीया मे जनता द्वारा की जा रही बात और बाॅबी को जनता द्वारा ख़ासकर के सोशल मीडीया मे युवा वर्ग के समर्थन पर आधारित है साथ ही हमने बॉबी के परिवार से संपर्क साधकर इस मामले पर बात की तो परिवार ने बॉबी पर गर्व दर्शाते हुए उसे बेकसूर बताया और शांतिपूर्वक क़ानूनी प्रक्रिया का पालन करते हुए अपने बेटे को इंसाफ़ दिलाने पर ज़ोर दिया है इसके साथ ही दोस्तों और फॉलोवर्स से भी शांति बनाये रखने की अपील की है।

किंतु हरयाणा के युवा और बॉबी के समर्थको ने अपना युवा एकता वाला जोश दिखाते हुए प्रदेश ही नही बल्कि देश को ये बता दिया है की वे अब रुकने वाले नही है और यह आंदोलन आगे भी ज़ारी रहेगा, देखे वीडियो मे-

अन्न खबरों और रोचक जानकारियों से अवगत रहने के लिये हमारे फ़ेसबुक पेज को ज़रूर LIKE करें – UploaderLeaks

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कॉमेंट बॉक्स मे ज़रूर दें

Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!