Home > India > बॉबी कटारिया को जेल, सोशल मीडिया में लगी आंग, प्रधानमंत्री आवास का घेराव कर होगा विरोध ?

बॉबी कटारिया को जेल, सोशल मीडिया में लगी आंग, प्रधानमंत्री आवास का घेराव कर होगा विरोध ?

BobbyKatariaNews BobbyKatariaJail
Spread the love

POST BY : UPLOADER LEAKS

आज भारत खासकर के दिल्ली-हरयाणा में सोशल मेडिकल में आंग लग चुकी है और एक नाम हर युवा के कमेंट और स्टेटस पर है वह नाम है बॉबी कटारिया। सोशल मीडिया की हरयाणवी सनसनी बॉबी कटारिया को 4 दिन की रिमांड के बाद आज पुलिस ने कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया।

ऐसा क्या हुआ और क्या किया बॉबी कटारिया ने की डायरेक्ट जेल ही पंहुचा दिया हरयाणा की पुलिस ने ? यह सवाल आज सोशल मीडिया पर बहुत से यूज़र्स पूछ रहे हैं। आपको बता दें की बॉबी को चाहने वाले लाखों की तादाद में है। बॉबी के कुछ वीडियो की वजह से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ था किन्तु पुलिस के पास बॉबी के खिलाफ कोई सबूत नहीं था की इस पर कोई कार्यवाही की जा सके।

हरियाणा पुलिस के लिए आफत बने बॉबी कटारिया को हरियाणा पुलिस ने 24 दिसम्बर को की रात 12.22 पर गिरफ्तार कर कोर्ट से 4 दिन का रिमांड माँगा। रिमांड मिलने के बाद पुलिस ने रिमांड कर बॉबी कटारिया को जेल भेज दिया।

आपको बता दें की आरोप हैं की बॉबी ने सोशल मीडिया का दुरूपयोग कर पुलिस वालो के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया है। साथ ही बॉबी कटारिया पर हमला, 3 हजार रूपये की चोरी व काफी अन्य अपराधी गतिविधियों के तहत केस दर्ज किए गये हैं। बॉबी को फरिदाबाद कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया हैं।

बॉबी को एम्बुलेंस रुकवाना भारी पड़ा –

बॉबी को पता चला की एम्बुलेंस चालक शराब के नशे में ड्राइव कर रहा है तो बॉबी ने चलती सड़क में एम्बुलेंस रुकवा दी थी । इस आधार कर पुलिस ने इस कार्य को अपराध बताया और कुछ अपराधिक धारा लग गई। वैसे बॉबी की मंशा भले ही अच्छी रही हो किन्तु भारतीय कानून के अनुसार मरीज़ ले जा रही एम्बुलेंस को रोकना या कोई खलल डालना अपराध है। पर रह अपराध भारत में लागू नहीं होता है क्या ?

ऐसे अनेको किस्से है जिनमे किसी मंत्री की रैली या काफिले के निकलते वक़्त एम्बुलेंस भी रुकवा दी गई और मरीज़ की मृत्यु भी हो गई । किन्तु कोई कार्यवाही नहीं हुई। आपको बता दें की इस एम्बुलेंस वाले केस के अलावा भी पुलिस द्वारा बॉबी पर कुछ और धाराओं में कार्यवाही की गई है और अभी बॉबी को कुछ और परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

अब बारी आती है बॉबी कटारिया पर 3 हजार रूपये की चोरी के आरोप की तो बॉबी कटारिया एक रहीस काडोरपति आदमी है जो महँगी कार और शानो शौकत से घूमता है तो ये 3 हजार रूपये की चोरी का आरोप लोगो को सही नही लग रहा है, बॉबी कटारिया के परिवार का कहना है की बॉबी के पास लाखों रुपये होते हैं तो वो सिर्फ़ 3 हज़ार क्यों चोरी करेगा ?

किसी की जान से बढ़ कर और कोई दूसरी कीमती चीज़ नहीं होती है यह तो आप जानते ही हैं पर किसी की जान बचाना सबसे बड़ा धर्म है। हाल ही में हरयाणा के एक युवा ने सड़क दुर्घटना में घायल और मरने की कगार पे पहुँच चुके एक शख्स की जान बचाने का कारनामा अंजाम दिया था।

बॉबी कटारिया ने हाल ही में एक शख्स की जान बचाई थी और पूरी दुनिया के सामने एक इंसानियत की मिसाल पेश की थी। दिल्ली मे अपोलो अस्पताल के आगे रोड पर एक युवक की दुर्घटना हो गई थी और ठक्कर मारने वाली बस भी निकल चुकी थी किंतु उस घायल शख्स को बचाने कोई भी आगे नही आ रहा था।

कुछ लोगो ने तो उस युवक को मरा हुआ बोलना भी शुरू कर दिया था। तभी वही से बॉबी कटारिया अपनी कार से निकले और उस बंदे को हिला कर चेक करने पर उसकी साँसे चलती पाई गई और फिर जिस तरह से बॉबी कटारिया ने उस बंदे की जान बचाई वा मंज़र आपके रोंगटे खड़े कर देगा।

https://www.facebook.com/BobbyKatariayuvaektazindabad/videos/881337578698648/

बॉबी के इस कारनामे को सोशल मीडिया पर लाखों लोगो ने देखा। बॉबी कटारिया का काम असल जिंदगी में फ़िल्म गब्बर इज़ बेक के अक्षय कुमार जैसा ही रहा है। बोबी के साथियो और सहयोगियों का हुजूम फरिदाबाद कोर्ट परिसर में भी देखने को मिला उसके चाहने वाले बोबी के रिहा करने की मांग कर नारेबाजी कर रहे थे।

जाट सेना राजस्थान की तरफ से डॉ विवेक माचरा प्रदेश अध्यक्ष जाट सेना राजस्थान ने एक लिखित पत्र जारी करके बॉबी कटारिया को समर्थन देते हुए सरकार से बॉबी को रिहा किए जाने की माँग की है। डॉ विवेक माचरा प्रदेश अध्यक्ष जाट सेना राजस्थान ने एक लिखित पत्र जारी करके दावा किया की ” सरकार बाॅबी कटारिया को रिहा करे और दोषी प्रशासनिक अधिकारियों पर सख्त से सख्त कार्यवाही करे अन्यथा संपूर्ण राजस्थान से युवा प्रधानमंत्री आवास का घेराव कर विरोध करेंगे।

#Thankx_जाट_सेना_ 🚜yuva ekta zindabad & #thank_all✊💟🇮🇳युवा साथी भाई बाॅबी कटारिया के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े होंगे…

Posted by Support Bobby Kataria on Wednesday, 3 January 2018

बाॅबी कटारिया को पोलीस रिमांड के बाद देखने वालो ने सोशल मीडीया मे दावा किया है की बाॅबी को मारा और पीटा गया है वह कोर्ट मे अपने परो पर ठीक से चल भी नही पा रहा था ऐसा नीचे दिए गये वीडियो मे दावा किया गया है और बॉबी को हरयाणा के साथ साथ राजस्थान और देश भर से युवा समर्थन कर रहे हैं।

बाॅबी कटारिया पर अपलोडर लीक्स (WWW.UPLOADERLEAKS.COM) की यह रिपोर्ट सोशल मीडीया मे जनता द्वारा की जा रही बात और बाॅबी को जनता द्वारा ख़ासकर के सोशल मीडीया मे युवा वर्ग के समर्थन पर आधारित है साथ ही हमने बॉबी के परिवार से संपर्क साधकर इस मामले पर बात की तो परिवार ने बॉबी पर गर्व दर्शाते हुए उसे बेकसूर बताया।

We want justice for #BobbyKataria Yuva ekta zindabad..✔️💪💪Special thnx to #Abhishek

Posted by Bobby Kataria – Yuva Ekta Foundation on Wednesday, 3 January 2018

Bobby Kataria has Gotten Huge Support by Public and Social Media Users.

लगातार वीडियो सप्लाई के लिए हमारा यू-ट्यूब चेनल सबस्क्राइब करें – Uploader Leaks

अन्न खबरों और रोचक जानकारियों से अवगत रहने के लिये हमारे फ़ेसबुक पेज को ज़रूर LIKE करें – UploaderLeaks

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कॉमेंट बॉक्स मे ज़रूर दें

Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!