Home > India > बॉबी कटारिया को आखिरकार मिल गई जमानत, अब आ रहा है हरयाणवी शेर, युवा एकता जीती

बॉबी कटारिया को आखिरकार मिल गई जमानत, अब आ रहा है हरयाणवी शेर, युवा एकता जीती

BobbyKataria BobbyKatariaNews
Share This Post

POST BY : UPLOADER LEAKS

देश की युवा एकता के लिए वो खुशखबरी वाली न्यूज़ आखिरकार आ ही गई, जिसका 25 दिसम्बर 2017 से अब तक बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार हो रहा था। हम बात कर रहे है देश की सोशल मीडिया सनसनी, हरयाणा के लाल, महा बवाल बॉबी कटारिया की । जी हाँ बॉबी कटारिया के समर्थक आज ख़ुशी से फूले नहीं समां रहे है, आखिर लाख जतन के बाद बॉबी कटारिया को सभी 7 पुलिस केस पर हाइकोर्ट में सुनवाई के बाद जमानत मिल गई है।

हाइकोर्ट में बॉबी कटारिया को जमानत के आदेश के बाद हरयाणा के युवाओं के हीरो बॉबी को जेल से बाहर आने में 1 से 2 दिन लग सकते हैं। काफी दिनों से यह बाते सोशल मीडिया पर ज़ोर पकड़ी हुई थी की बॉबी कब जेल से बाहर आयेगा ? तो अब ये पुख्ता हो ही गया है की जमानत मिल है युवा एकता वाले भाई को।

बॉबी कटारिया के जल्द आज़ाद होने की अटकले लगाई जा रही थी जो अब सच हो गई हैं। बॉबी कटारिया के वकील रविंदर सिंह ढोल ने इस बात की पुष्ठी सोशल मीडिया पर की। बॉबी के वकील ने एक पोस्ट पर यह घोसणा की के बॉबी को सभी 7 मामलो में हाइकोर्ट से ज़मानत मिल गई है और अब बॉबी कटारिया आ जायेगा।

बॉबी के प्रयासों के कारण ही आज हर युवा बोबी कटारिया बन चूका है । बोबी की हिम्मत और वीडियो की ताकत की वजह से आज अनेक युवा किसी भ्रष्ठ अधिकारी तो किसी पोलिसेवाले पर खुलासे कर रहे है । एक नय मामले में एक सुरेन्द्र सिंह नाम का हेड कांस्टेबल मोटर बाइक चालते वक़्त मोबाइल पर लगा हुआ था।

तभी सुमित नाम से युवक ने उसे समझाया किन्तु पुलिस वाले ने तमाचा जड़ दिया। सुमित को वहा से निकल लिया और इस घटना का वीडियो बनाने में सफल हो गया था। फिर क्या वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होते ही आनन् फानन में ट्रैफिक पुलिस के SSP को तत्काल कारवाही करनी पड़ी और उस हेग कांस्टेबल को ससपेंड कर दिया गया साथ गई उसका लाइसेंस भी रद्द कर दिया गया।

ये होता है वीडियो बनाने का नतीजा,जहाँ गलत दिखे वीडियो बना लो।।बॉबी भाई का असर युवाओ ने दिखाया ।#thoko phir #share.galt krne wale ko sja milegiiii.

Posted by Vikas Boxer Jat on Monday, 5 March 2018

बॉबी कटारिया के संघर्ष का असर अब जनता पर दिखने लगा है। बॉबी कटारिया ने अपनी जिस स्टाइल से भ्रष्टाचार और कुछ भ्रष्ट पुलिस वालो के खिलाफ जो मुहीम चलाई थी अब वो रंग लाने लगी है। अब आम जनता में हजारो बॉबी कटारिया बन चुके हैं। सिर्फ युवा ही नहीं बल्कि आम महिलायें भी अब बॉबी कटारिया का रूप धारण कर चुकी हैं। बॉबी कटारिया का संघर्स रंग लाया।

🤗welcome back CM G 👍😞

Posted by Manju Singh on Wednesday, 7 March 2018

Bobby Kataria Is Back News Updates.

बॉबी कटारिया ने अपनी जिस स्टाइल से भ्रष्टाचार और कुछ भ्रष्ट पुलिस वालो के खिलाफ जो मुहीम चलाई थी अब वो रंग लाने लगी है। बॉबी कटारिया एक 30 साल का युवा जिसने कुछ अच्छे काम किये। लोगो की मदत की। एक मरते लड़के को सड़क से उठाकर अस्पताल लाया और उसकी जान बचाई। बॉबी कटारिया एक 30 वर्षीय लंबा-छोड़ा युवक है जो अपनी स्टाइल में लोगो और गरीबों की मदत करता था। लोगो को मदत के अलावा इनको गुनाहगारों पर भी भारी पढ़ने लगा था।

बॉबी कटारिया समर्थकों का आरोप था की ‘हरियाणा पुलिस के लिए आफत बने बॉबी कटारिया को हरियाणा पुलिस ने 24 दिसम्बर की रात 12.22 पर गिरफ्तार कर कोर्ट से 4 दिन का रिमांड माँगा था। इसके बाद 2 दिन का और रिमांड ले लिया गया और लोगो ने आरोप लगाया था की बॉबी कटारिया को रिमांड के दौरान बहुत मारा-पीटा गया था।’ बॉबी कटारिया के स्वागत मे क्या कर रहे हैं बॉबी सपोर्टर्स और उनके मित्र ? ये आप कॉमेंट बॉक्स मे ज़रूर बताएँ !!

Title – Bobby Kataria is comming back after bail from Hihgcourt latest updates.

लगातार वीडियो सप्लाई के लिए हमारा यू-ट्यूब चेनल सबस्क्राइब करें – Uploader Leaks

अन्न खबरों और रोचक जानकारियों से अवगत रहने के लिये हमारे फ़ेसबुक पेज को ज़रूर LIKE करें – UploaderLeaks

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कॉमेंट बॉक्स मे ज़रूर दें

Share This Post
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *