Home > India > बॉबी कटारिया ने खुद बताई रिमांड की कहानी, जज के सामने क्यों चुप रहे, जानें मज़बूरी: Video

बॉबी कटारिया ने खुद बताई रिमांड की कहानी, जज के सामने क्यों चुप रहे, जानें मज़बूरी: Video

BobbyKataria BobbyKatariaStory
Spread the love

POST BY : UPLOADER LEAKS

आज सोशल मीडिया यूज़र्स को जिस पल का इंतज़ार था वो आ गया। सोशल मीडिया में लोग टकटकी लगाये बैठे थे की कब बॉबी कटारिया अपने रिमांड की सच्चाई बतायेगा और उस बर्बरता को उजागर करेगा जिनकी जानकारी लोगो को एक चिट्ठी के माध्यम से उस वक़्त लगी थी जब बॉबी कटारिया जेल में थे।

बॉबी ने बताया की पुलिस वालों ने उनके ऊपर झूठे केस बनाकर उसे पहले तो उठाया और फिर बड़ी ही चालाकी से 9 दिन की रिमांड लेके उसे बहुत मारा पीटा गया। रिमांड के वक़्त इतना टॉर्चर किया गया की जिसकी कोई कल्पना भी नहीं की जा सकती।

बॉबी कटारिया ने वीडियो में बताया की उसे नंगा करके उसे पेटीकोट पहनके नचवाया गया। इतना ही नहीं बॉबी ने बताया की उसे वो पेटीकोट पहनाया गया था, उसमे से बड़ी अच्छी खुशबु आ रही थी, आखिर क्या बात थी ?? बॉबी कटारिया ने खुलासा करते हुये एक ऐसी बात बताई जिसे जानकार कोई भी चौक जायेगा। बॉबी ने बताया की क्यों वह ज़ज़ के सामने चुप रहा ? क्यों बॉबी ने जज के सामने मुह नहीं खोला?

बॉबी ने बताया की पहले दिन उसपर लगाये गए मुकदमों पर बॉबी कटारिया की छोटी बहन का नाम भी लिख दिया गया था पड़तंत्र के तहत और बॉबी को कहा गया की अगर वह चुप रहेगा तब उसकी छोटी बहन का नाम हटा दिया जायेगा। बॉबी ने बताया की अब बहन की रक्षा के लिए वह चुप रहा और सारे मुकदमे और मार भी झीली।

आखिर सबके भाई बॉबी कटारिया की छोटी बहन को झूठे केस में फ़साने की धमकी जो दी गई थी। ये सब बॉबी कटारिया ने अपने लाइव वीडियो में बताया जो नीचे दिया गया है। रिमांड और टार्चर की कहानी बताते बताते बॉबी की आँखों से आँशु भी झलक पड़े। बॉबी कटारिया पर अलग-अलग धाराओं के केस चल रहे हैं।

आपको बता दें की इससे पहले दावा किया गया था की “गुरुग्राम पुलिस ने बॉबी कटारिया को डराने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर किया, बॉबी कटारिया ने टॉर्चर की घटना को एक पत्र के जरिये खुलासा किया था। बॉबी कटारिया को 24 दिसम्बर को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने सिनेमाघर से ही पीटना शुरू कर दिया था, उसे पीटते पीटते ही सेक्टर 9A थाने में ले जाया गया और वहां पर SHO के कमरे में ही कई पुलिस वाले मिलकर उसे पीटने लगे।”

उसके बाद उसे सेक्टर 17 CIA ब्रांच में ले जाया गया और वहां पर उसके साथ मार-पीट, बेरेहमी हुई। उसे निर्वस्त्र करके पूरी रात रखा गया, दो पुलिस वालों को उसकी पहरेदारी के लिए लगा दिया गया और कहा गया कि जैसे ही बॉबी बैठे या पलक झपकाए तो इसके पैरों पर मारना। उसे रात पर सोने नहीं दिया गया और सुबह कपडे पहनाकर फिर से कई पुलिसवालों ने मारा।

Watch Bobby Kataria Video-

#Sahab Sawal ye he h #Remand Liya gya tha ya Diya gya tha ? #hhaha Aap jaante he h#Thook Uper kr k Fainkoge to sahab apne uper he Girega Yaad rkhna😘#Bhabhi Ji Cream ka kamaal h ya Saboon ka.🤗plz #Advocates is video ko jrur sune#Bacchon s dur na kro Sahab Jhuthe cases lga kr Logo ko😫YuvaEkta Zindabad🇮🇳

Posted by Bobby Kataria on Thursday, 15 March 2018

Bobby Kataria Exposed The torture story during police custody.

आपको बता दें की बॉबी कटारिया एक 30 वर्षीय लंबा-छोड़ा युवक है जो अपनी स्टाइल में लोगो और गरीबों की मदत करता था। लोगो को मदत के अलावा इनको गुनाहगारों पर भी भारी पढ़ने लगा था। अब दुश्मन तो बनने ही बनने थे। इतिहास रहा है भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया का की जिनने भी जनता की आवाज़ उठाई है उसके दुश्मन बने है जनता को कुचलने वाले और फिर जनता को सबक सिखाने के लिए उस जनता की आवाज़ को दबाने की कोशिश की जाती रही है।

Title – Why Bobby Kataria Shut His Mouth In front of Judge?

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कॉमेंट बॉक्स मे ज़रूर दें

Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!