Home > Leaks > बॉबी कटारिया ने बिके हुये मीडिया चैनल का ही कर दिया स्टिंग और दिखाया आइना : Viral Video

बॉबी कटारिया ने बिके हुये मीडिया चैनल का ही कर दिया स्टिंग और दिखाया आइना : Viral Video

BobbyKataria Uploaderleaks BobbyKatariaMaxCase
Spread the love

POST BY : UPLOADER LEAKS

दिल्ली में मैक्स हॉस्पिटल की लापरवाही पर बॉबी कटारिया नाम के हरयाणा के युवा ने आवाज़ क्या उठाई, पुलिस और मीडिया में हड़कंप मच गया।
आपको बता दें की मैक्स अस्पताल ने एक जन्मे बच्चे को मृत घोषित कर दिया और डेड बॉडी पन्नी में भर के बाहर फेक दिया गया। किन्तु पन्नी हिलने पर लोगो को पता चला की बच्चा तो ज़िंदा है।

उस बच्चे के माँ-बाप ने बच्चे को दूसरे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया और अब वहाँ उसका इलाज़ चल रहा है। हद तो तब हो गई जब मैक्स अस्पताल द्वारा उस बच्चे ला डेड सर्टिफिकेट भी बनवा दिया गया। इस मुद्दे पर उन गरीब माँ-बाप को किसी ने एक ना सुनी फिर चाहे वह अस्पताल हो या पुलिस।

दिल्ली-हरयाणा में सनसनी बने हुए बॉबी कटारिया को जब इस खबर की भनक लगी तब इन्होंने इस बच्चे और माता-पिता को इंसाफ दिलाने का बीड़ा उठाया । बॉबी कटारिया का नाम सुनते ही मैक्स अस्पताल और पुलिस के कान खड़े हो गये।

बॉबी कटारिया का काम असल जिंदगी में फ़िल्म गब्बर इस बेक के अक्षय कुमार जैसा ही है। बॉबी रियल लाइफ के गब्बर इस बेक हैं। बॉबी के आने पर एक मीडिया न्यूज़ चैनेल ने बॉबी का इस मुद्दे पर इंटरव्यू लिया किन्तु वह इंटरव्यू प्रसारित नहीं किया गया । पर बॉबी ने उस इंटरव्यू को अपने मोबाइल से लाइव रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया में प्रसारित कर दिया था ।

आखिर आज का युवा मीडिया से एक कदम आगे चल रहा है। किन्तु मीडियाकर्मी भावना ने बॉबी को वह वीडियो डिलीट करने के लिए कॉल किया। बॉबी ने पुछा की क्यों डिलीट करवाना चाह रहे हैं वीडियो तब जो मीडिया कर्मी से सुनने को मिला वह मीडिया को शर्मशार कर देने वाला है। बॉबी ने इस फ़ोन काल की भी रिकॉर्डिंग कर डाली और मीडिया का असली चेहरा सामने ले आये।

#Media Gidgadai Bobby Kataria k saamne 😂😂Delete krvana chahte h #MaxHospitaL ka he Live Video😂😎😎#Live_Telecast ko lekr Issue hue inke NewsChannel ko heYo h Bobby Kataria k #Yuvaon_ki_Media yo na kru Eeb Delte #Chohri😂😂😂#ViraL_Media ki #Sacchai😎

Posted by Support Bobby Kataria on Wednesday, 6 December 2017

अब बॉबी कटारिया ने तो ठान ही लिया है की वह रुकने वाले नहीं है और जरूरत मंदो को इन्साफ दिलवाकर रहेंगे । अब हम आपको वह वीडियो दिखाते हैं जिसे डिलीट करवाने का दबाव बॉबी पर डाला जा रहा था, किन्तु बॉबी पर दवाब बनाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है।

#Media ne bhi kabooLa ki Bobby Kataria ke naam se Police Prashasan bhi kaampa#Max HospitaL ki jis Doctor ne laparvahi dikhai hai use jrur Saja Dilvaunga🇮🇳

Posted by Support Bobby Kataria on Saturday, 2 December 2017

बॉबी कटारिया ने अपलोडर लीक्स (WWW.UPLOADERLEKS.COM) को बताया की वा लोगो को इंसाफ़ दिलाके रहेंगे चाहे उन्हे किसी का भी सामना करना पड़े। बॉबी ने आहे बताया की इस मुद्दे पर पुलिस और अस्पताल प्रसाशन मामले को दबाने की कोशिस में लगे रहे पर हमारी युवा एकता ने हार नही मानी और इस षड्यंत का खुलासा हुआ।

दिल्ली सरकार ने इस बात के संकेत दिए हैं की मैक्स अस्पताल का लाइसेंस रद्द हो सकता है। रिपोर्ट आने पर सख्त कार्रवाई होगी और लाइसेंस भी रद्द हो सकता है। अस्पताल द्वारा ईडब्ल्यूएस मरीजों को इलाज न देने का भी खुलासा हुआ है। सरकार इस मामले में उसे पहले ही नोटिस जारी कर जवाब मांग चुकी है।

इसी अस्पताल को 22 नवंबर को भी एक मामले में कारण बताओ नोटिस सरकार ने जारी किया था। आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लोगों की जांच के मामले में अस्पताल नियमों का उल्लंघन कर रहा था।

लगातार वीडियो सप्लाई के लिए हमारा यू-ट्यूब चेनल सबस्क्राइब करें – Uploader Leaks

अन्न खबरों और रोचक जानकारियों से अवगत रहने के लिये हमारे फ़ेसबुक पेज को ज़रूर LIKE करें – UploaderLeaks

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कॉमेंट बॉक्स मे ज़रूर दें

Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!