Home > India > किसी की जान बचाने और इंसाफ़ माँगने पर ‘बॉबी कटारिया’ पर पुलिस की बेरेहमी (VIDEO)

किसी की जान बचाने और इंसाफ़ माँगने पर ‘बॉबी कटारिया’ पर पुलिस की बेरेहमी (VIDEO)

BobbyKataria BobbyKatariaExpose
Spread the love

POST BY : UPLOADER LEAKS

किसी की जान से बढ़ कर और कोई दूसरी कीमती चीज़ नहीं होती है यह तो आप जानते ही हैं पर किसी की जान बचाना सबसे बड़ा धर्म है।
अभी अभी हाल ही में हरयाणा के एक युवा ने सड़क दुर्घटना में घायल और मरने की कगार पे पहुँच चुके एक शख्स की जान बचाने का कारनामा अंजाम दिया था।

जी हाँ हम बात कर रहे हैं सोशल मीडिया की युवा एकता सनसनी बॉबी कटारिया की। हरयाणवी युवा बॉबी कटारिया ने हाल ही में एक शख्स की जान बचाई थी और पूरी दुनिया के सामने एक इंसानियत की मिसाल पेश की थी।

बॉबी के इस साहसिक कारनामे को सोशल मीडिया पर लाखों लोगो ने देखा। बॉबी कटारिया का काम असल जिंदगी में फ़िल्म गब्बर इज़ बेक के अक्षय कुमार जैसा ही है। बॉबी रियल लाइफ के गब्बर इज़ बेक हैं। आज भी बॉबी एक परिवार को इन्साफ दिलवाने गए हुए थे किंतु उन पर पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया और बॉबी को घायल कर दिया।

एक 17 साल के लड़के को हत्या हो जाने के बाद जब पुलिस का रवैया मृत के परिवार के प्रति सही नहीं पाया गया साथ ही पुलिस भी इस मामले में लीपा-पोती करती पाई गई तब बॉबी कटारिया ने मृत के परिवार वालो के साथ पुलिस से इन्साफ माँगा।

परंतु आज इन्साफ मांगने पर पुलिस के कान खड़े हो गए और पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया। इस लाठी चार्ज में बॉबी को भी कुछ छोटे आई हैं। बॉबी कटारिया ने सीधे सीधे पुलिस पर आरोप लगाया और घनशाम तथा संदीप SHO का नाम भी लिया।

बॉबी कटारिया ने लिखा की “Dikkat mat Lo thik hu abhi Lekin Jo Sacchai dikha Rha hu tum Police walo ki kb tk Rokoge. Footage Nikalva kr Commissioner k saamne ja kr jawab mangunga Ghanshaam or Sandeep SHO Bina Vardi ke Khada hokar dikhaiyo Bobby ke aage.”

Kiu nhi h #mahila Police #Gurugram police k pass 3Behno or maaa k Pass ek he baccha tha vo b Kuch logo ne use kaat dala .Kbi in police walo ko koi kaat ta h kya ya inke baccho ko kaat ta dikha h koi.kon Nyay dega 17 saal ka ldka kaat kaat kr fack diya Sharam kro roz marr rhe h log👉🖕

Posted by Bobby Kataria on Saturday, 23 December 2017

घायल बॉबी के मित्र से जब उपलोडर लीक्स ने संपर्क साधा को उन्होंने कहा की “क्या किसी की जान बचाने वाले और जनता के लिए इन्साफ मांगने वाले को पुलिस इसी तरह से अस्पताल पंहुचा देती है ? क्या पुलिस से इन्साफ माँगने का इनाम लाठी चार्ज के रूप में मिलेगा ?

आपको बता दे की बॉबी कटारिया ने हाल ही में एक शख्स की जान बचाई थी और पूरी दुनिया के सामने एक इंसानियत की मिसाल पेश की थी। दिल्ली मे अपोलो अस्पताल के आगे रोड पर एक युवक की दुर्घटना हो गई थी और ठक्कर मारने वाली बस भी निकल चुकी थी किंतु उस घायल शख्स को बचाने कोई भी आगे नही आ रहा था।

कुछ लोगो ने तो उस युवक को मरा हुआ बोलना भी शुरू कर दिया था। तभी वही से बॉबी कटारिया अपनी कार से निकले और उस बंदे को हिला कर चेक करने पर उसकी साँसे चलती पाई गई और फिर जिस तरह से बॉबी कटारिया ने उस बंदे की जान बचाई वा मंज़र आपके रोंगटे खड़े कर देगा।

https://www.facebook.com/BobbyKatariayuvaektazindabad/videos/881337578698648/

बॉबी के इस प्रयास की असली कीमत तो वा युवक और उसका परिवार ही समझ सकते है।

लगातार वीडियो सप्लाई के लिए हमारा यू-ट्यूब चेनल सबस्क्राइब करें – Uploader Leaks

अन्न खबरों और रोचक जानकारियों से अवगत रहने के लिये हमारे फ़ेसबुक पेज को ज़रूर LIKE करें – UploaderLeaks

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कॉमेंट बॉक्स मे ज़रूर दें

Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!