Home > India > Shehla Rashid की वजह से #HeToo शुरू हुआ, Tajinder Bagga ने महिला डॉक्टर पर आरोप लगाये: VIDEO

Shehla Rashid की वजह से #HeToo शुरू हुआ, Tajinder Bagga ने महिला डॉक्टर पर आरोप लगाये: VIDEO

HeToo HinToo TajinderBaggaHeToo
Spread the love





अभी देश में MeToo के तहत आरोपों का सिलसिला ख़त्म भी नही हुआ था की अब का नया ट्रेंड #HeToo शुरू हो गया है। जी हाँ He Too नाम से ही ज़ाहिर है की अगर किसी महिला ने किसी पुरुष को सताया या शोषण किया है, तो वा पुरुष HeToo के तहत अब अपनी बात रख सकता है। इस नये ट्रेंड की शुरुआत की है दिल्ली भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंग बग्गा ने। तजिंदर बग्गा के कहे अनुसार उन्होने यह खुलासे मज़बूरी में किए हैं। क्योंकि कुछ दिनों से नही बल्कि 2 साल से वे परेशान किए जा रहे हैं।

वैसे तो यह केस 2016 का है किंतु अभी इसकी शुरुआत 3 दिन पहले तब हुई हुई, जब JNU PhD Scholer रही Shehla Rashid ने एक ट्वीट करते हुए बग्गा पर MeToo के तहत कर्नाटक की एक महिला डॉस्टर Jwala Gurunath के हारेसमेंट का आरोप लगते हुए बग्गा को बदनाम करने की कोशिश की। शहला रशीद ने तजिंदर बग्गा को टारगेट करने के लिए ज्वाला गुरुनाथ को समर्थन दिया और ट्वीट किया।



की आज के भाजपा नेता तजिंदर बग्गा ने ज्वाला गुरुनाथ को परेशान किया था। जिन पर तजिंदर बग्गा ने ज्वाला को फ़र्ज़ी बताते हुए लिखा की वा एक झूठी महिला है और उसने कोई हारेसमेंट का नही बल्कि SC/ST act का केस लगाया था वो वो कोर्ट में हार भी गई थी, क्योंकि वा केस ही झूठा था और तजिंदर बग्गा के पास सारे सबूत है। तजिंदर बग्गा ने केस और कोर्ट से जुड़े दस्तावेज़ भी ट्विटर पर ट्वीट किए और सारे सबूत पेश कर दिए।

भाजपा नेता तजिंदर बग्गा ने एक वीडियो के ज़रिए सारे सबूत और कॉल रेकॉर्डिंग भी अपलोड की जो की Dr. Jwala Gurunath और Tajinder PAl Singh Bagga के बीच हुई बातों की थी। तजिंदर बग्गा द्वारा बताया गया की ‘यह बात 2015 की है जब Jwala Gurunath से उनकी मित्रता हुई और सोशल मीडीया पर उसी वक़्त Dr. Jwala Gurunath की एक अन्न महिला यूज़र Nupur J Sharma से किसी मुद्दे पर लड़ाई हो गई थी, तो ज्वाला ने तजिंदर बग्गा की Social Media मे ताक़त और बढ़ते कद को देखते हुए उनसे मदत माँगी और कहा की बग्गा नुपूर शर्मा को सबक सिखाए और अपने फॉलोवर्स से नुपूर शर्मा को ट्रोल करने को बोले।’




तजिंदर बग्गा ने ज्वाला गुरुनाथ की बात नही मानी और किसी भी महिला के खिलाफ ऐसा करने से माना कर दिया तब ज्वाला ने बग्गा को देख लेने की धमकी दी थी और इसके बाद ज्वाला गुरुनाथ ने पर फ़र्ज़ी मुक़दमे लगा दिए और ज्वाला की तरफ से तह केस Attorney General of Karnataka ने लड़ा था। इस केस मे ज्वाला गुरुनाथ की हार हुई और तजिंदर बग्गा को सीूर्ट ने दोषमुक्त किया। इस केस की पूरी जानकारी तजिंदर बग्गा ने ट्विटर और एक यू ट्यूब वीडियो के नध्यम से दी जो नीचे दिखाया गया है।


Tajinder Bagga HeToo Story & Call Recordings

अब यह केस तो तजिंदर बग्गा जीत गये थे किंतु अब शहला ने इसी केस का हवाला देकर तजिंदर बग्गा को महिला का शोषणकारी घोषित करने की कोशिश की तो तजिंदर बग्गा ने JNU Shehla Rashid को 48 घंटो का वक़्त देते हुआ कहा की शहला जी मे आपको माफी माँगने का टाइम दे रहा हूँ, वरना में आप पर मानहानि का केस करूँगा. “अब आप भाग नही सकती है। My Name is Tajinder Bagga.”

इस सोशल मीडीया के ड्रामे या ट्विटर लड़ाई में सबसे ज़्यादा रोचक रहा Shehla Rashid और Tajinder Bagga ने बीच बाद विवाद और चुनौतियो का सिलसिला। दोनो तरफ से ऑनलाइन दम दिखाई गई और शहला रशीद ने क्या कहा और तजिंदर बग्गा ने उसका क्या ज़वाब देने हुए क्या चुनौती दी ? जानने के लिए नीचे दिए वीडियो को देखें-

Video on Tajinder Bagga Vs Shehla Rashid

Social Media War Between JNU Scholar Shehla Rashid and BJP Leader Tajinder Bagga




आपको बता दें की तजिंदर बग्गा के खुलासे और वीडियो आने ने बाद से बग्गा को सोशल मीडीया पर लोगो का ज़बरदस्त समर्थन मिल रहा है। तजिंदर बग्गा के समर्थन मे लोगो ने कई ट्रेंड चला दिए है, जिनमे Hashtag HeToo , TajinderBagga , IAmWithBagga , WeAreWithPaaji और WeSupportTajinderBagga प्रमुख हैं!


Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *