Home > Videos > Girlfriend ने ठाना है, फिर से मोदी लाना है, सबसे बड़े मोदी भक्त से मिलिए: VIDEO

Girlfriend ने ठाना है, फिर से मोदी लाना है, सबसे बड़े मोदी भक्त से मिलिए: VIDEO

BiggestModiBhakt RavijotSingh
Spread the love





भारत में अप्रैल और मई में होने वाले लोकसभा चुनाव 2019 का ज़ोरदार प्रचार हो रहा है। सभी राहनैतिक पार्टियां अपना अपना प्रचार हर माध्यम से करने में लगी हुई हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भाजपा के मोदी रथ को रोकने में हर संभव प्रयास कर रहा है। इस वक़्त पुरे देश में PM मोदी की लहर चल रही है। जादातर जनता नरेंद्र मोदी जी को दोबारा प्रधानमंत्री बनते देखना चाह रही हैं।

पुलवामा हमले के बाद भारत द्वारा पाकिस्तान पर की गई एयर स्ट्राइक के बाद तो मोदी फुल डिमांड में हैं। कांग्रेस की घबराहट इस वक़्त साफ़ देखि जा सकती है। ऐसे में अब आम जनता से भी लोग मोदी जी को वोट देने की अपील कर रहे हैं



ऐसे ही इस मोदी भक्त का इंटरव्यू जाने माने वीडियो ब्लॉगर रविजोत सिंह ने लिया और अपने Youtube Channel Nationalist Ravi पर इस वीडियो को अपलोड किया। रविजोत सिंह दिल्ली पालिका बाज़ार में एक शख्श के पास पहुंचे, जो हाँथ में तपती लिए एक अलग अंदाज़ में PM नरेंद्र मोदी के लिए वोट देने की अपील कर रहा था।

Ravijot Singh ने उस शख्श से चर्चा की तो पता चला उस शख्श का नाम वेद प्रकाश है और वह बिहार का रहने वाला है। वेद प्रकाश दिल्ली में रहते हैं और एक 5 Star Hotel में House Keeping Manager हैं।

वेद ने बताया की वह और उनकी Girlfriend दोनों ही भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थक हैं। असल में वे मोदी जी के काम और योजनाओं से काफी खुश और संतुष्ठ हैं।




वेद ने मोदी समर्थन में 2 तपती भी दिखाई, जिसमे से एक में लिखा था की हम मोदी भक्त हैं, तभी तो शक्त हैं। वेद प्रकाश ने रविजोत सिंह को एक और तपती दिखाई जिसमे लिखा था की ‘Girlfriend ने ठाना है, फिर से मोदी लाना है’.

यह तपती देखते ही इंटरव्यू ले रहे रविजोत सिंह जी के होश ही उड़ गए और वे हैरान रह गए को कोई ऐसा भी मोदी भक्त हो सकता है। वेद जनता को जागरूक करने का काम अपनी नौकरी के बाद मिले खली समय पर और हर छुट्टी पर करते हैं। अब यह देखना है की वेद की यह भक्ति और मेहनत इस लोकसभा चुनाव में कितनी बड़ी जीत के साथ सफल होती हैं!

चुनाव नजदीक आते आते ऐसे और भी कुछ लोग अलग अंदाज़ में अपने प्रिय नेता का समर्थन करते दिखाई देंगे. ऐसी ही और न्यूज़ पाने के लिए हमें फॉलो जरूर करें.



Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *