Home > India > देश बांटने और हिन्दू एकता को तोड़ने के षड्यंत्र का काजल सिंगाला ने किया पर्दाफाश

देश बांटने और हिन्दू एकता को तोड़ने के षड्यंत्र का काजल सिंगाला ने किया पर्दाफाश

KajalShingala KajalHindustani
Spread the love

POST BY : UPLOADER LEAKS

आज जानी मानी समाज सेविका काजल सिंगाला जी की शूज-भूझ से एक षड्यंत्र का काला सच सामने आ गया। अगर आप सोशल मीडिया पर कही भी थोड़े भी एक्टिव हैं तो आपने काजल सिंगाला उर्फ़ काजल हिंदुस्तानी के वीडियो देखे होंगे। काजल जी के वीडियो में देशभक्ति, राष्ट्रवादिता और लोगो के भले के लिए मेसेज होते हैं साथ ही वे देश विरोधी लोगो और कुछ चालबाज़ पार्टी और संघठनो की धज़्ज़ियाँ उड़ाते हुए पोल खोल सबूतों और आंकड़ो के साथ धावा बोल दिया करती हैं। अब ऐसे में कुछ लोगो के पेट में अत्यधिक दर्द होना तो बनता ही है।

आपको बता दें की काजल सिंगाला ने अब तक पाकिस्तान, कांग्रेस, राहुल गांधी, केजरीवाल, हार्दिक पटेल, जिग्नेश मवानी और JNU गैंग के साथ साथ शेहला रशीद के देश और सरकार विरोधी कारनामों को सबूतो और तत्यों के साथ एक्सपोज़ किया हुआ है। ऐसे में दुश्मन बनना तो मानो लड्डू बटना हो गया है।

आजकल काजल सिंगाला को सोशल मीडिया में बदनाम करने और देश में ब्राह्मण और दलित हिन्दू एकता को तोड़ कर जात पात में बांटने के लिए भी काजल सिंगाला की फ़ोटो और नाम का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है।

आये दिन काजल जी की नकली ID बनाकर लोगो को गुमराह करने का असफल प्रयास किया जा रहा है। काजल जी की पैनी नज़र के आगे कोई फेक ID नहीं टिक पा रही है। जैसे ही कोई फेक ID बनती है, काजल जी उस ID को तुरंत रिपोर्ट करवाके ब्लाक करवा देतीं हैं।

Dirty Game Of Fake ID Is New Problem Of Kajal Shingala aka Kajal Hindustani.

किसी असामाजिक तत्व ने काजल सिंगाला उर्फ़ काजल हिंदुस्तानी की फेक ID बनाई जो की काजल सिंगाला ब्राह्मण नाम से थी और फ़ोटो काजल जी की चोरी कर लगाई गई। यह हिन्दू एकता को बांटने और काजल जी को ब्राह्मण दर्शा कर दलित-ब्राह्मण भाइयो को उकसाने का बड़ा ही घिनौना षड्यंत्र था जो काजल जी की चालाकी से असफल हो गया।

ऐसे ही एक केस में एक बंदे ने काजल जी की फेक ID बना कर उनको चैट पर ही सीधा चैलेंज कर डाला की वे लोग ये जात पात ली राजनीति करेंगे और अगल आपको मिर्ची लगे तो लगती रहे।

Kajal Shingala Is In Trouble Because Of Her Fake Social Media ID.

बाद में जब काजल जी ने इस ID और ID के पीछे बैठे एडमिन की चेट सार्वजनिक कर दी तो एडमिन ने दर के मारे ID का नाम और फ़ोटो ही बदल डाली। उन ID का नाम हो गया हार्दिक पटेल और फ़ोटो भी लग गई इस दंगाई हार्दिक पटेल की।

अब आप समाज गए होंगे की ये सब किसके इशारे पर हो रहा होगा और दंगे और जात पात में लोगो को बाँट कर कोनसी पार्टी या ताकतें राजनीति करती है और करती आई हैं। इस बार टारगेट काजल सिंगाला हैं जो की खुद को काजल हिंदुस्तानी कहना पसंद करती हैं और जाती या धर्म नहीं सिर्फ हिंदुस्तानी।

जब इन घटिया हरकतों से बात नहीं बनी और काजल जी ने ये सारे षड्यंत्र असफल कर दिए तब एक शख्स ने सीधे काजल की को अपशब्द कह डाले और ऐसे घटिया अपशब्द कहने वाला सोशल मीडिया यूज़र कांग्रेस का एक एक्टिव कार्यकर्ता निकला, जिसका पर्दाफाश भी काजल सिंगाला ने बड़ी ही चतुराई से कर दिया और कांग्रेस कार्यकर्त्ता का असली चेहरा उजागर हो गया।

देखिए #कोंग्रेस के #कार्यकरता की #भाषा👇🏻वैसे सुन लो नामर्द विरोधियों, आप लोगों की एसी भाषा मुझे और ज़्यादा #सशक्त…

Posted by Kajal Shingala on Monday, 26 March 2018

Kajal Shingala Abused By Congress worker on Social Media.

Title: Kajal Shingala Targeted By Anti Nationals Because Of Supporting PM Narendra Modi.

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कॉमेंट बॉक्स मे ज़रूर दें


Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *