Home > India > तथाकथित भारत बंद के दौरान मध्यप्रदेश में भारी उत्पात, पत्थरबाजी और गोली का वीडियो देखें

तथाकथित भारत बंद के दौरान मध्यप्रदेश में भारी उत्पात, पत्थरबाजी और गोली का वीडियो देखें

Spread the love

POST BY : UPLOADER LEAKS

आज भारत बंद के दौरान उत्पात और हिंसा का सिलसिला जारी है। मध्यप्रदेश के मुरैना, ग्वालियर शहर में एससी एसटी एक्ट में बदलाव के विरोध में बंद के दौरान जमकर हिंसा हुई। प्रदर्शनकारियों ने यहां पेट्रोल पंप और दुकानों में तोड़फोड़ के अलावा कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया।

SC/ST एक्ट में बदलाव पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ भारत बंद के दौरान मध्यप्रदेश के मुरैना शहर में जमकर हिंसा हुई। यहां विरोध प्रदर्शन के प्रदर्शनकारियों के हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाने की वजह से हालात बेकाबू हो गए।

मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में प्रदर्शन के दौरान हुई गोलीबारी में एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई है। मरने वाला युवक राहुल पाठक पीजी कॉलेज में छात्रसंघ का सचिव था। आरोप है कि दलित समुदाय की ओर से हुई गोलीबारी में युवक की जान गई है।

मुरैना में बंद समर्थकों ने बस स्टैंड, बैरियर चौराहे पर पथराव किया। इस दौरान कई वाहनों में भी तोड़फोड़ की। पुलिस को प्रदर्शनकारियों पर काबू पाने में काफी दिक्कतें आ रही है। पुलिस ने किसी तरह प्रदर्शनकारियों को खदेड़ा तो मुरैना रेलवे स्टेशन पर उपद्रव शुरू हो गया। बंद समर्थकों ने यहां पटरियों पर डेरा जमा लिया। जिसके बाद ट्रेनों की आवाजाही थम गई है। रेलवे स्टेशन पर उपद्रवियों ने दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग भी हुई।

Bharat Bandh LIVE Updates. Bharat Bandh on SC/ST Row.

भारत बंद के दौरान मध्यप्रदेश के भिंड जिले में भीम सेना और पुलिस के बीच फायरिंग हुई है। फायरिंग में 5 लोग घायल हो गए हैं। प्रदर्शनकारियों ने दुकानों में आग लगा दी।

Bharat Band Violence Video: Bharat Bandh over SC/ST protection Act Latest Updates.

भारत बंद के दौरान ग्वालियर शहर में उपद्रवियों ने मुरार और गोले का मंदिर इलाके में स्कूल बस सहित करीब आधा दर्जन वाहनों को आग के हवाले कर दिया है। पुलिस ने उपद्रवियों पर काबू पाने के लिए लाठीचार्ज किया। इसके बाद भी हालात काबू में नहीं आए तो पुलिस को आंसू गैस के गोले करने पड़े हैं।

विरोध प्रदर्शन के प्रदर्शनकारियों के फायरिंग कर दहशत फैलाने की वजह से हालात बेकाबू हो गए हैं। इसी दौरान मध्यप्रदेश में गोली चलाने की भी घटना हुई है। नीचे दिए गए वीडियो में आप भारत बंद के उत्पात के दौरान एक शख्स को गोली चलाते देख सकते हैं।

Bharat Band Gun Fire Video During Protest.

अब तक मिली मीडीया रिपोर्ट्स के मुताबिक मध्यप्रदेश मे 4 लोगो की मौतें हिंसा के दौरान हुई हैं। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ भारत बंद के दौरान मध्यप्रदेश में जमकर हिंसा हुई है। मध्यप्रदेश मे विरोध प्रदर्शन के प्रदर्शनकारियों के हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाने की वजह से हालात बेकाबू हो गए। पुलिस को प्रदर्शनकारियों पर काबू पाने में बहुत दिक्कत आ रही है।

Title: Gun Fire Video During Bharat Band Violence In Madhya Pradesh.

लगातार वीडियो सप्लाई के लिए हमारा यू-ट्यूब चेनल सबस्क्राइब करें – Uploader Leaks

अन्न खबरों और रोचक जानकारियों से अवगत रहने के लिये हमारे फ़ेसबुक पेज को ज़रूर LIKE करें – UploaderLeaks

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कॉमेंट बॉक्स मे ज़रूर दें

Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!