Home > Leaks > कांग्रेस कार्यकर्ताओं की शर्मनाक हरकत, बीफ करी और ब्रेड बांटी और खाई: Congress Beef Party

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की शर्मनाक हरकत, बीफ करी और ब्रेड बांटी और खाई: Congress Beef Party

Kerala News
Spread the love

Image Credits: ANI




कोझीकोड, केरल: भारतीय संस्कृति में गाये का अलग ही सम्मान है, किन्तु केरल में फिर बीफ पर पॉलीटिक्स शुरू हो गई है। केरल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंगलवार 18 फरवरी 2020 को कोझीकोड जिले के मुक्कम पुलिस स्टेशन के सामने बीफ करी और ब्रेड पार्टी का आयोजन किया। पार्टी कार्यकर्ताओं ने यह प्रदर्शन उस खबर के बाद किया, जिसमें कहा गया है कि केरल पुलिस ट्रेनियों के मेन्यू से बीफ हटा दी गई है। राज्य के कई पुलिस कैंप में प्रशिक्षण शुरू होने के बाद नया मेन्यू प्रकाश में आया था।

केरल कांग्रेस नेता और पार्टी सचिव प्रवीण कुमार ने बीफ करी और ब्रेड बाँटने के का काम किया। के प्रवीण कुमार का बताया कि यह केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन का राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के प्रति झुकाव को दिखाता है। उन्होंने CM के रूप में शपथ लेने के तुरंत बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर लोकनाथ बेहरा को पुलिस महानिदेशक (DGP) बना दिया।


Kerala: Congress workers yesterday distributed beef curry and bread in front of Mukkam police station in Kozhikode district, over reports of beef dropped from menu for state police trainees.


उधर कांग्रेस पार्टी ने आरोप लगाया कि गुजरात मामले में लोकनाथ बेहरा ने पीएम मोदी और अमित शाह को क्लीन चिट दी थी और अब DGP लोकनाथ बेहरा, पिनराई के साथ मिलकर RSS के एजेंडे को लागू कर रहे हैं। ऐसे में केरल में अब उठा पटक तेज़ होने के आसार दिखाई दे रहे हैं।

केरल पुलिस विभाग ने नए पुलिस ट्रेनी के मेन्यू में से बीफ हटाने की खबरों को खारिज करते हुए अफवाह बताया था। केरल पुलिस द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है, मेस कमेटी, जिसमें प्रशिक्षुओं के प्रतिनिधि और पुलिस अधिकारी शामिल हैं, निर्देश दिया गया है कि वो अपने-अपने क्षेत्रों में उपलब्ध भोजन के आधार पर स्वस्थ आहार का मेन्यू तैयार करें। इसके पीछे का उद्देश्य यह था कि उन्हें आहार के माध्यम से वो ऊर्जा प्राप्त हो, जो उन्हें चाहिए। ऐसे में अब कांग्रेस पार्टी के कृत्य पर सवाल खड़े हो रहे हैं।



Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *