Home > India > फिल्म Battalion 609 के हीरो शोएब इब्राहिम का शर्मनाक बयान, कहा भारतीय सेना जवान का रोल मज़बूरी में निभाया

फिल्म Battalion 609 के हीरो शोएब इब्राहिम का शर्मनाक बयान, कहा भारतीय सेना जवान का रोल मज़बूरी में निभाया

Battalion609Movie ShoaibIbrahimMovie
Spread the love





भारतीय फिल्मी दुनिया से फिर खबर आई है की वे सिर्फ और सिर्फ पैसों से ही मतलब रखते हैं और उन्हें देशभक्ति या भारतीय सेना के जवानों से कोई खास लगाव नहीं है। फ़िल्मी सितारों की बड़ी बड़ी बात और देश के प्रति भक्ति महज़ एक दिखावा है।

असल में कुछ ही दिनों में एक फ़िल्म बटालियन 609 आने वाली है। इस फ़िल्म Battalion 609 में मुख्य किरदार निभा रहे हैं TV serial के अभिनेता शोएब इब्राहिम। वैसे तो Shoaib Ibrahim अपनी आगामी फ़िल्म को लेकर बड़े उत्शुक हैं और देशभक्ति की बातें भी कर रहे हैं। आपको बता दे की यह फ़िल्म देशभक्ति से ओत प्रोत है और भारत-पाकिस्तान के बीच सरहद के विवाद पर आधारित है।

एक तरफ नए हिंदुस्तान के नए बॉलीवुड का जन्म हो चुका है। इस साल बॉलीवुड में राष्ट्रवाद पर आधारित फिल्मों की बाढ़ आने वाली है। उरी, मणिकर्णिका, द ताशकन्द फाइल्स के अलावा और बटालियन 609 । बटालियन 609 में मुख्य किरदार में TV सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ के अभिनेता और बिग बॉस की विजेता दीपिका कक्कर (शादी के बाद फैज़ा इब्राहिम) के पति शोएब इब्राहिम है ।



मूवी Battalion 609 की कहानी इस समय की है जब 1978 में पाकिस्तान ने धोके से भारत की 18 KM को ज़मीन पर कब्ज़ा कर लिया था। उस समय के भारतीय सेना के वीर जवानों की कहानी पर आधारित फ़िल्म के मुख्य किरदार का रोल तो अभिनेता शोएब इब्राहिम ने निभा दिया पर भारतीय सेना के प्रति जस्बा नहीं ला पाये। यह पता चला उनके सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी फेन को दिए जवाब से।

भारतीय होकर भी भारतीय सेना के अफसर का किरदार निभाना Shoaib Ibrahim की मजबूरी है? Shoaib से पहले भी कई अभिनेता आर्मी ऑफिसर का किस्दार निभा चुके हैं जैसे अजय देवगन, अक्षय कुमार, बॉबी देवल, सन्नी देओल, सुनील शेट्टी, अक्षय खन्ना, ऋतिक रौशन, विक्की कौशल। परन्तु कभी किसी ने ऐसा शर्मनाक बयान नहीं दिया है। फिल्मों में सेना के जवान का किरदार पाना काफी गर्व का विषय रहता है। यह अनेकों अभिनेता कह चुके हैं पर किसी ने यह नहीं कहा था की मज़बूरी के कारण सेना अफसर का रोल किया या पापी पेट के कारण किया।



असल में एक पाकिस्तानी फेन और फॉलोवर ने शोएब इब्राहिम से पूछा की वो एंटी पाकिस्तानी फिल्म क्यों कर रहे हैं? जवाब में शोएब इब्राहिम ने पाकिस्तानी फेन को रिप्लाई दिया की यह रोल तो पापी पेट के लिए करना पड़ा। “पापी पेट के लिए करना पड़ता है” Paapi pet ke liye krna padta hai bhai. Entertainment ko entertainment ke hisab se dekhiye.

यूज़र्स ने शोएब के इस ट्वीट पर उसे जमकर घेरा और कहा की भारतीय सेना के वीर जवान का किरदार निभाने में आपको तो गर्व होना चाहिए पर आप इसे पापी पेट की मज़बुरी बता रहे हैं। आपको शर्म आनी चाहिए। आपको बता दे की मूवी बटालियन ने शोएब इब्राहिम एक भारतीय सेना के अफसर कामराज मिश्रा का रोल निभा रहे है और अब शोएब ने अपने ट्विटर अकाउंट का नाम कामराज मिश्रा कर दिया है ताकि विवाद से बचा जा सके।

एक भारतीय यूजर पूजा सांगवान ने कहा की “Desh bhakti aur indian army par bani film aapke liye paapi pet ka sawal hai. it means you don’t have any feelings for India and all. just watched trailer uski ek bhi baat aapke dil se nikli hoti toh achcha lagta. don’t forget your fan following is from India film flop n ho jaye.”




मुम्बई की भाजपा नेता अंकिता सूद ने कहा की “Oh wowwww !!!! Just for money ? No love for India ? Where u got such big opportunities to earn ? fan following girayenge aap apni. U wud have guts to stand for your country where u live #Shame “.

आपको बता दे की कुछ दिनों पहले बॉलीवुड फ़िल्म ‘Battalion 609’ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था तो लोगो ने इस मूवी को गज़ब की देशभक्ति वाली फ़िल्म करार दिया था और फ़िल्म वैसी होने वाली भी है। किन्तु फ़िल्म के हीरो Shoaib Ibrahim के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोग खफा हैं और अब शोएब इब्राहिम को कोस रहे हैं।

Note:- Photo Credits : Twitter Handle ( @Shoaib_Ibrahim1 )

Facebook Comments

Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!