Home > Leaks > बालाकोट एयर स्ट्राइक का पुख्ता दावा कर दिया गया। 170 आतंकी निपट गए थे: How’s The Josh

बालाकोट एयर स्ट्राइक का पुख्ता दावा कर दिया गया। 170 आतंकी निपट गए थे: How’s The Josh

JournalistMarino
Share This Post





आज अंतरास्ट्रीय मीडिया में एक बहुत बड़ी खबर आई और पाकिस्तान के झूठे दावों की पोल खुल गई। यूरोप में इटली की एक पत्रकार फ्रेंसेसा मारिनो ने अपने सूत्रों के हवाले से दावा किया है कि 26 फरवरी को भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान के बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी कैम्प में Air Strike में 170 आतंकी मारे गए थे।

Stringer Asia की पत्रकार के दावों के अनुसार पाकिस्तान सरकार और सेना ने भारतीय Air Strike की वजह से हुई फजियत को दुनिया से छुपाने की अनेकों कोशिश की, किन्तु अब नहीं छुपा पाई। इस राज का खुलासा तो खुद बालाकोट के लोकल लोग किये दे रहे हैं। Stringer Asia की Journalist Frensesa Marini ने की खबर के अनुसार भारतीय हमले में घायल 45 आतंकियों का इलाज इस वक़्त भी चल रहा है।



स्ट्रिंगर एशिया की खबर के अनुसार पाक सेना की गिरफ्त में घायल आतंकी अभी भी इलाज करवा रहे हैं। वो सभी पाक सेना की निगरानी में हैं। विदेशी पत्रकार के अनुसार कई हफ्ते जानकारी कलेक्ट के बाद अब यह दावा करना बिल्कुल सुरक्षित और सही हो गया है कि हमले के समय लगभग 130 से 170 जैश आतंकी निपट गए थे। इन निपटे आतंकियों में 11 तो ट्रेनर थे जिसमे से दो ट्रेनर अफगानी थे।

खबर में बताया गया की भारतीय वायुसेना ने Air Strike हमला रात 3.30 बजे किया था और पाकिस्तानी सेना के सबसे नज़दीक के कैम्प शिनकारी से एक पाक सुना का दस्ता सुबह 6 बजे बालाकोट पहुंचा था। शिनकारी से बालाकोट जाने में पाक सेना को 2 से 3 घंटे लग गए। यहाँ से बालाकोट 20 किलोमीटर दूर है।




शिनकारी के पाक काफिले ने बालाकोट पहुंचकर घायलों को एक कैम्प में भर्ती करवाया जहाँ पाकिस्तान आर्मी के डॉक्टरों ने उनका इलाज आरम्भ किया। मारिनो के सूत्रों ने बताया कि उस केम्प में अब भी 45 आतंकियों का इलाज चल रहा है। ऐसी खबर भी है की 20 आतंकियों की इलाज के समय जान चली गई।

Share This Post
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *