Home > India > कठुआ और रासना बन गया टूरिस्ट स्पॉट और बच्ची के नाम पर ये बेशर्म लोग खुद को चमका रहे। जानें

कठुआ और रासना बन गया टूरिस्ट स्पॉट और बच्ची के नाम पर ये बेशर्म लोग खुद को चमका रहे। जानें

AsifaHiddenStory AsifaRapeCase
Share This Post

जैसा की आपको पता है की अब वो 8 वर्षीय बच्ची आसिफा अब नहीं रही। आज से तीन महीने पहले 17 जनवरी को जम्मू कश्मीर के कठुआ के पास रासना गांव की झाड़ियो में आसिफा का शव मिला था। तब थोड़ी पड़ताल के बाद कुछ लोगो को अरेस्ट किया गया था। जिसमे मुख्य नाम संजीराम का है और 7 लोग और हैं।

किन्तु यह मामला 3 महीने से गम था फिर अचानक ऐसा क्या हुआ की यह मामला, कठुआ, असुफा, जम्मू ट्रेंड पर चल रहा है। कुछ पार्टियों और नेताओं ने तो अपनी रातनैतिक रोटियां भी सेक ली। पहले तो मीडिया चैनल ने भी इस खबर और मामले को नज़रअंदाज़ किया। किन्तु अब मीडिया चैनल को लगा की ये तो अच्छी TRP है भैया तो ऐसी ऎसी रिपोर्टिंग की की पत्रकारिता को टोटल शर्मशार कर डाला

एक तो उस लड़की की और परिवार की पहचान उजागर कर डाली और तो और फेक न्यूज़ मतलब गलत खबरें दिखाई। इस मामले को हिन्दू-मुस्लिम का रूप दे दिया गया। मीडिया चैनलो ने देवस्थान मंदिर को जानबूझ कर देवीस्थान मंदिर बताया क्योकि जम्मू और कठुआ में देवी जी जादा पूजी जाती है और जम्मू के पास ही कतरा में हिन्दू देवी वैष्णो देवी बिराजी हैं।

तो मीडिया द्वारा बार बार कहा गया की देवी स्थान में दुष्कर्म हुआ और मंदिर के गर्वग्रह में लड़की को रखा गया जबकि ऐसा कुछ ना सिद्ध हो पाया है। एक तो देवीस्थान नहीं देवस्थान है और दूसरा की मंदिर सिर्फ एक कमरे का है और उसमे कोई गर्भगृह नहीं हैं। तो उस मंदिर में ऐसे अपराध का होना मानों एलियन और UFO की कहानी जान पड़ती हैं

अब जम्मू पुलिस ने एक लड़के विशाल को रेप का आरोपी बनाया, उसके बारे में मीडिया रिपोर्ट्स आ रही हैं की को 11 जनवरी को उत्तरप्रदेश में परीक्षा दे रहा था तो 12 जनवरी को उसके द्वारा कठुआ में जुर्म या कुकर्म करना संभव नहीं लगता है।

अब कठुआ केस और रासना गाँव ट्रेंड पर हैं और नज़दीकी हवाई अड्डा और रेलवे स्टेशन जम्मू है तो कुछ मीडिया वालों और खासकर के सोशल मीडिया पर खुद को योद्धा और नेता कहने वालो के लिए जम्मू, कठुआ और रासना गांव के साथ साथ वह देवस्थान मंदिर एक टूरिस्ट स्पॉट बन गया हैं।

पहले सोशल मीडिया में हिंदूवादी समाज सेवक बने दीपक शर्मा ने कठुआ जाने का दावा किया फिर सोशल मीडिया के हिन्दू शेर बने उपदेश राणा ने कठुआ जाके रासना के उस देवस्थान मंदिर की वो वाली रिपोर्टिंग कर डाली जो आजतक मीडिया चैनल भी नहीं कर पाये थे। किन्तु इस ट्रेंड की दौड़ में उपदेश राणा ने एक काम सही भी कर डाला और देवस्थान पूरा पूरा दिखा डाला। ये आप नीचे वीडियो में भी देख सकते हैं।

अब हरयाणवी सनसनी बॉबी कटारिया भी अपनी पत्नी मंजू सिंह के साथ जम्मू होते गए कठुआ के गांव पहुँच गए और बहती गंगा में हाँथ धोते हुए जम्मू की मीडिया को अपना इंटरव्यू भी दे डाला। अरे भाई आप सेवा करने गए या कठुआ की बच्ची को इंसाफ दिलाने या मीडिया को इंटरव्यू देने ? खैर जो भी हो इन लोगो का मस्त वाला पुब्लिक्सीटी स्टंट तो जरूर हो गया।

यहाँ तक तो ठीक था अब इससे और जादा क्या हो सकता है? आप सोच भी नहीं सकते हैं। एक न्यूज़ वेबसाइट दैनिक भारत में छपी खबर के अनुसार ‘दिल्ली में शेहला राशिद और कनहैया कुमार वाले JNU वालो ने तो कठुआ की बच्ची के नाम पर 40 लाख से भी जादा की रकम का चन्दा ले लिया और 1 पैसा भी कठुआ की बच्ची के परिवार को नहीं पहुंचा है।

अगर यही सब चलता रहा तो कठुआ की बच्ची को मिल चूका इन्साफ । हाँ एक बात तो है की बहुत से लोगो की दूकान जरूर चल रही है इस चक्कर में और अब बस यही कहना बाकी रह गया है की ‘गन्दा है पर धंदा है ये’। अगर इस पोस्ट का सार समझ आया हो तो शेयर करके लोगो को भी सच बताने और समझाने का प्रयास जरूर करें।

Share This Post
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *