Home > India > ब्रिटेन में कॉंग्रेस के मंच पर आतंकी और खालिस्तानी मौजूद, हिन्दुस्तान विरोधी नारे लगाए: VIDEO

ब्रिटेन में कॉंग्रेस के मंच पर आतंकी और खालिस्तानी मौजूद, हिन्दुस्तान विरोधी नारे लगाए: VIDEO

RahulGandhiLondon AntiIndiaSlogonLondon
Spread the love

इन दीनो कॉंग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी विदेशी दौरे पर है। राहुल गाँधी इस वक़्त सोशल मीडीया पर भी टॉप ट्रेंड पर चल रहा है और आख़िर ट्रेंड पर चले भी क्यों ना? राहुल गाँधी विदेश मे भारत और भारतीयो। को बदनाम जो कर रहे हैं। यह हम नही पूरा भारत और सोशल मीडीया के यूज़र्स कर रहे हैं।

आज ब्रिटेन में जो हुआ वह देश और सुन कर किसी भी भारतीय का सिर शर्म से झुक जायगा और उसे कॉंग्रेस के कार्यक्रम में जो हुआ उसे सुनकर यकीन नही होगा। आज ब्रिटेन में कॉंग्रेस और राहुल गाँधी के एक कार्यक्रम में देशद्रोही हरकत देखने को मिली है।



अभी अभी सोशल मीडीया में एक वीडियो बड़ी ही तेज़ी से वाइरल हो रहा है, जिसमे बताया और दिखाया गया है की ब्रिटेन में कांग्रेस ओवेर्सिज कार्यक्रम मे खालिस्तानी आतंकवादियो को भी बुलाया गया है। यहाँ पर कॉंग्रेस का एक कार्यक्रम चल रहा है आप इस कार्यक्रम मे सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी की फोटो और पोस्टर भी देख सकते हैं।

बाहर विदेश में कॉंग्रेस के मंच में एक ओर राहुल गाँधी और कॉंग्रेस की जयकार हुई, इसके साथ साथ हिन्दुस्तान विरोधी नारे यह साफ साफ दर्शा रहे है की कॉंग्रेस अब सत्ता मे वापस आने के लिए भारत विरोधी ताकतों के सह हो चली है। यह भारत और भारतीयों के लिए ख़तरे की घंटी है।

यहा पर भारत विरोधी नारे लगाए जा रहे हैं। इस वीडियो को देख कर लोगो का कहना है की कांग्रेस और राहुल गांधी देश की सुरक्षा और अखण्डता को तोड़ने का काम कर रहे। जो बहुत ही शर्मनाक है। कॉंग्रेस के मंच पर विदेश में भारत विरोधी नारे बहुत ही दुखदाई हैं। राहुल गाँधी इन दिनों वही ब्रिटेन में है और यहीं कांग्रेस ओवेर्सिज के कार्यक्रम मे खालिस्तानी आतंकवादियो को भी बुलाया गया था. यहाँ पर जहाँ “हिदुस्तान मुर्दाबाद” के नारे लगाए गये तो इसी के साथ साथ “राहुल गांधी जिंदाबाद” “कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद” “खालिस्तान जिंदाबाद” के नारे भी लगे।



ब्रिटेन में कॉंग्रेस के मंच पर आतंकी और खालिस्तान समर्थन के साथ साथ हिन्दुस्तान विरोधी नारे के वीडियो को भाजपा महिला मोर्चा की नेत्री प्रीति गाँधी ने भी ट्वीट किया ओर विरोध जताते हुए लिखा की “ABSOLUTE SHOCKER.. At the Indian Overseas Congress meeting in London, anti-India, pro-Khalistani protesters are participating in the event. Rahul Gandhi you owe a serious explanation for this dangerous, anti-national narrative being created against India. #RahulGandhiInLondon”

आपको बता दें की राहुल गाँधी ने बाहर विदेश दौरे के दौरान जर्मनी और ब्रिटेन में अपने बयानों से बहुत बवाल मचा रखा हैं। राहुल गाँधी ने जर्मनी में आतंकवाद और आइसिस को भारत से जोड़ते हुए कुछ ऐसा कह दिया था कि कांग्रेसी प्रवक्ताओं को राहुल गाँधी के बयान का बचाव करते हुए बहुत परेशानी हो गई थी।

राहुल गाँधी ने जर्मनी में अपने बयान में आइसिस का उदाहरण देते हुए कहा था कि, ‘भाजपा सरकार को अपनी विकास प्रक्रिया से अल्पसखयकों को बाहर रखना काफी घातक साबित हो सकता है। बेरोजगारी के कारण लोग आतंकवाद की तरफ बढ़ सकते हैं।’ राहुल गाँधी का सीधा मतलब था कि वो बेरोजगार लोगों को आतंकवादी गतिविधियों में शामिल होने के लिए प्रेरित कर रहे थे।




इसके बाद राहुल गाँधी ने अपने लंडन दौरे में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की तुलना मिस्र के इस्लामी संगठन मुस्लिम ब्रदरहुड से कर दी। राहुल गाँधी के इस बयान के बाद भाजपा ने जमकर राहुल गांधी के इस बयान का विरोध किया और राहुल गांधी से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग कर डाली। अब जनता पूच रही है की “क्या राहुल गाँधी आतंकियों के समर्थक हैं? Is Rahul Gandhi Terrorist Supporter? Is Rahul Gandhi Khalistan Supporter?”

इन सबके बाद राहुल गाँधी और कॉंग्रेस के विरोध में सोशल मीडीया पर कई ट्रेंड चले जैसे AntiNationalCongress, TerroristRahul, RahulGandhiInLondon, CongressISIS, RahulGandhiJustifiesISIS और भी अनेकों ट्रेंड राहुल गाँधी के विरोध मे चल रहे हैं। अब देखना यह है की राहुल गाँधी जब वापस भारत आएँगे तब क्या होता है और यह वबाल कहाँ तक जाता है? राहुल गाँधी के ये बयान कॉंग्रेस को आने वाले चुनावों मे भारी पड़ने की उम्मीद है।


Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!