Home > India > अखिलेश यादव ने किया तेज बहादुर का समर्थन। नामांकन निरस्त होने पर कहा हम सुप्रीम कोर्ट जाएंगे।

अखिलेश यादव ने किया तेज बहादुर का समर्थन। नामांकन निरस्त होने पर कहा हम सुप्रीम कोर्ट जाएंगे।

Share This Post





समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए बयान में कहा कि वाराणसी से सपा-बसपा और आरएलडी गठबंधन उम्मीदवार तेज बहादुर यादव के नामांकन निरस्त होने पर कहा कि जिन कारणों से पर्चा प्रकिया रद्द हुई है, वह कारण अमान्य नहीं है। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे को लेकर हम सुप्रीम कोर्ट जाएंगे।अब सुप्रीम कोर्ट ही तेज बहादुर यादव के न्याय की बात कहेगा ।

तेज बहादुर को मिला समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव का समर्थन। तेज बहादुर यादव के समाजवादी पार्टी में सम्लित होने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि वाराणसी से जिन व्यक्तियों का सम्बन्ध है। बे व्यक्ति मुझसे मिल सकते है।अपनी समस्या भी बता सकते है। वाराणसी के कुछ लोगो ने मेरे से तेज बहादुर की समस्या के बारे में बताया और ये कहा कि अगर हमारी पार्टी से जवान तेज बहादुर पार्टी का प्रत्याशी बनाता है, तो चुनाव प्रकिया और भी बेहतर हो सकती है। उसी वक्त पार्टी ने ये ऐलान किया कि तेज बहादुर यादव को समाजवादी पार्टी का भरपूर समर्थन मिलेगा।



वाराणसी से प्रत्यासी का नामांकन निरस्त होने पर समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा जो हुआ वो अमान्य था। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तेज बहादुर की प्रत्याशी के नामांकन निरस्त होने पर कहा कि जिन कारणों से रद्द हुआ है, वह कोई बड़ी समस्या नही।ये इतनी बड़ी अनुशासन हीनता नहीं है जितनी कि जोर तोर लगाकर बताया जा रहा है।

नामाकंन को निलंबित करने के पीछे कोई बड़ा कारण होना चाहिए जो दिखाई नही दे रहा है। नामांकन निलंबित करने के पीछे कोई बड़ी समस्या होती तो समझी जा सकती थी।लेकिन ये तो कोई बड़ी समस्या नही है जिससे कि नामांकन ही रद्द कर दिया जाए। उन्होंने कहा कि अगर नामंकन भरने की प्रकिया में कोई समस्या आ रही थी, तो सबसे पहले डीएम को आवाज उठानी चाहिए थी।




समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा ये मुद्दा सुप्रीम कोर्ट में ले जाएंगे। अखिलेश यादव ने कहा कि हम इस मुद्दे को सुप्रीम कोर्ट में ले जाकर न्याय की लड़ाई लड़ेंगे। अब सुप्रीम कोर्ट ही तेज बहादुर यादव को न्याय दिलाएगा। उन्होंने ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि जवान को चुनाव लड़ने में बाधा पहुचती है।

भारतीय जनता पार्टी पर तीखे व्यंग बोलते हुए कहा कि भाजपा राष्ट्रवाद की बात तो बहुत करती है, लेकिन जवान को चुनाव लड़ने में बाधा भी पहुचती है। उन्होंने अपने बयान में ये भी कहा कि रक्षा विभाग के लिए इतना पैसा खर्च करती है सरकार। लेकिन हमारे जवान के लिए कुछ नही करती वो कितनी बुरी स्थिति में रहते है।


Share This Post
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *