Home > India > ऐजाज खान ने कठुआ केस पर झूठी अफवाह फैलाई, अफवाह पर सोनम महाजन को आया गुस्सा: VIDEO

ऐजाज खान ने कठुआ केस पर झूठी अफवाह फैलाई, अफवाह पर सोनम महाजन को आया गुस्सा: VIDEO

AjazKhan Ajaz VishalKathua
Spread the love

अभी तक कठुआ केस ना सुलझ पा रहा है और ना की कोई निर्णय निकल पा रहा है। 8 वर्षीय बच्ची के केस में रोज़ नए नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले में अफवाहों का बाज़ार भी काफी गरम है। कुछ नासमझ अभिनेत्रियां बिना किसी जांनकारी और जजमेंट के अपने हांथो में पोस्टर लिए सोशल मीडिया पर आ गई और छा भी गई।

ऐसे में एक तीसरे दर्जे का भी नहीं बल्कि हद्द दर्जे का तथाकथित अभिनेता एज़ाज खान भी इस पुब्लिक्सीटी के मैदान में कूद पड़ा और एक वीडियो में ना जाने क्या क्या अनाब शनाब बोल दिया। खुद को अभिनेता घोषित करने वाला हद्द दर्जे का ऐजाज खान पब्लिकसिटी का इतना भूखा है की उसने कठुआ की 8 बर्षीय बच्ची के नाम का इस्तेमाल किया और मुद्दे को घुमाते हुए प्रधानमन्त्री मोदी और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला।

कई नेताओ को अपशब्द कहे यहाँ तक की भाजपा की महिला मंत्रियों के नाम लेकर भी अपशब्द कहे थे। चलो तुम्हारी सोच ओछी और हद्द दर्जे की है, ठीक है तुम भाजपा, मोदी , योगी को अपशब्द कहो तो समझ भी आता है। आखिर ऐजाज खान पाकिस्तान परास्त जो है, ठीक है अपनी पाक परस्थि निभाओ। किन्तु अफवाह और झूठी खबर फैलाना हम बर्दास्त नहीं कर सकते हैं।

झूठे ऐजाज खान ने एक लड़ते की फ़ोटो वायरल कर दी की वह लड़का विशाल वही कठुआ वाला है और इसके सर काटने या मारने वाले को एजाज़ खान 50 लाख का इनाम देगा। जबकि यह लड़का विशाल जरूर था किन्तु कोई और विशाल था। उस लड़ते ने एक पत्रकार को बताया की ऐजाज़ खान ने उसकी फ़ोटो सोशल मीडिया से लेके उसको कठुआ का दुष्कर्मी विशाल बता कर उसका जीना मुश्किल कर दिया है।

लड़के ने बताया की उसका नाम विशाल शर्मा है और वह कठुआ का ही है किन्तु जिस विशाल की बात की जा रही है वह विशाल गंगोत्रा है। लोगो को गुमराह करने और गवाह फैलाने के लिए ऐजाज खान और कुछ लोगों ने एक बेकसूर विशाल शर्मा की फ़ोटो और एक सामान नाम का सहारा लिया। इस वजह से अब विशाल शर्मा को भारी दिक्कत का सामना करना पद रहा है, लोग उसे ही कठुआ का बलात्कारी समझ रहे हैं। सोचो अगर बिना किसी वजह के लोग और जनता आपको दुष्कर्मी समझे और कहे तो आपको कैसा लगेगा ??

ऐजाज खान के अपनी ओछी हरकतों और झूठी अफवाह से एक बेकसूर लड़के की ज़िन्दगी खराब करने का अपराध किया है। आपको बता दे की जो ऐजाज खान आज कठुआ केस की 9 वर्षीय बच्ची के लिए आवाज़ उठाने का ढोंग कर रहा है वही एज़ाज खान कुछ दिन पहले सोशल मीडिया यूज़र और जानी मानी न्यूज़ डिबेटर सोनम महाजन से ऑनलाइन अपशब्द, अपमान और बद्तमीजी करता पाया गया था।

ऐजाज खान के खिलाफ ऑनलाइन हैरेसमेंट के अपराध में पुलिस रिपोर्ट भी हुई थी। इससे पहके ऐजाज खान के खिलाफ एक महिला रिपोर्टर ने भी पुलिस रिपोर्ट दर्ज करवाई थी जब ऐजाज खान से व्हाट्सएप्प पर महिला रिपोर्टर को अश्लील सन्देश भेजे थे। अब आप खुद ही सींचिये की इतने हद्द दर्ज़े के लोग कठुआ की बच्ची के लिए आवाज़ उठाने का पाखंड अपनी रोटी सेकने के लिए और हिन्दू धार्मिक भावनाओं को आघात करने के लिए कर रहे है।


Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *