Home > India > एजाज़ खान को मुम्बई पुलिस ने लपेट दिया, सोनम महाजन से उलझना भारी पड़ा गालीबाज़ को

एजाज़ खान को मुम्बई पुलिस ने लपेट दिया, सोनम महाजन से उलझना भारी पड़ा गालीबाज़ को

AjazKhan SonamMahajan AjazSonamFight
Spread the love

POST BY : UPLOADER LEAKS

एजाज़ खान एक बार फिर लपेटा गया है। इस बार ट्विटर पर एक राष्ट्रवादी यूजर सोनम महाजन के भिड़ना एजाज़ खान को भारी पड़ गया। एजाज़ खान को मुम्बई पुलिस ने लपेट दिया। एजाज़ खान ने ट्वीट किया की मुम्बई पुलिस ने उसे किसी कार्यक्रम में सम्मानीय अतिथि के तौर पर बुलाके सम्मानित किया । किन्तु यह एजाज़ खान का झूठ निकला और मुम्बई पुलिस ने एजाज़ के इस दावे की धज्जियाँ उड़ाते हुए कहा की तुम कौन हो ? हम नहीं जानते । इस तरह की अफवाह मत उड़ाओ।

एजाज खान ने श्रीदेवी की मौत पर एक ट्वीट किया था। राष्ट्रवादी यूजर सोनम महाजन ने एजाज़ खान को ट्वीट में लिखी बातो को चोरी करने का आरोप लगाया। इस पर एजाज खान ने सोनम महाजन के लिए ट्वीट में अपशब्दों का इस्तेमाल कर दिया था। एजाज खान का यह ट्वीट वायरल हो गया। फिर बीजेपी नेता तजिंदर पाल बग्गा ने भी एजाज खान के ट्वीट पर एतराज जताते हुए उसकी कड़ी आलोचना की थी। एजाज खान पुलिस के साथ अपनी तस्वीर ट्वीट कर चुका था। एजाज खान ने इसमें मुंबई पुलिस को टैग किया था और मुंबई पुलिस के साथ होने का दावा किया था।

एजाज़ खान ने ट्वीट किया की मुम्बई पुलिस ने उसे किसी कार्यक्रम में सम्मानीय अतिथि के तौर पर बुलाके सम्मानित किया। एजाज़ खान ने ट्वीट कर लिखा की “Many congratulations to BMC and Mumbai Police for such an amazing job with “creation of flowers” and thank you so much for inviting me as chief guest at this event, I feel honoured”

मुम्बई पुलिस ने एजाज़ के इस दावे की धज्जियाँ उड़ाते हुए कहा की तुम कौन हो ? हम नहीं जानते । इस तरह की अफवाह मत उड़ाओ। ने ऐजाज़ ख़ान के ट्वीट को कोट करते हुए लिखा की “We appreciate your gratitude for the efforts of Mumbai Police for the wellbeing of the city, but misplaced gratitude barely serves any purpose. Kindly recollect correctly who were you invited by and where, because we were not there.”

Mumbai Police Destroyed Ajaz Khan Lie Tweet.

मुम्बई पुलिस द्वारा एजाज़ खान को लतियाने के बाद सोनम महाजन की इस ट्विटर वार में जीत हुई और सोनम महाजन ने एजाज़ खान की हार पर ट्रोल करते हुए लिखा की धन्यवाद मुम्बई पुलिस इस गालीबाज़ एजाज़ खान सबक सिखाने के लिए। एजाज़ द्वारा एक हिन्दू महिला की को मोलेस्ट करना बहुत ही शर्मनाक है।

Sonam Mahajan Giving Thanks To Mumbai Police To Expose Ajaz Khan Lie.

आपको बता दें की यह ट्विटर युद्ध तब चालु हुआ था जब एक्टर एजाज खान ने 27 फरवरी को सोशल मीडिया पर एक महिला सोनम महाजन को गाली दे दी। एजाज खान ने सोनम महाजन के लिए ट्वीट में अपशब्दों का इस्तेमाल कर दिया था। इस पर दिल्ली भाजपा नेता तेजिंदर बग्गा समेत अनेक लोगों ने एजाज़ खान को जम कर खरी खोटी सुनाई थी और मुम्बई पुलिस से कारवाही करने की मांग की थी!

Watch Video – Ajaz Khan Vs Sonam Mahajan Viral War Result

Ajaz Khan Fake Tweet With Mumbai Police Exposed On Sonam Mahajan Fight

लगातार वीडियो सप्लाई के लिए हमारा यू-ट्यूब चेनल सबस्क्राइब करें – Uploader Leaks

अन्न खबरों और रोचक जानकारियों से अवगत रहने के लिये हमारे फ़ेसबुक पेज को ज़रूर LIKE करें – UploaderLeaks

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कॉमेंट बॉक्स मे ज़रूर दें


Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *