Home > India > मामला बनर्जी के पश्चिम बंगाल में एक और भाजपा कार्यकर्ता पेड़ से लटका पाया गया

मामला बनर्जी के पश्चिम बंगाल में एक और भाजपा कार्यकर्ता पेड़ से लटका पाया गया

BangalBJPWorker Uploader
Share This Post





मामला बनर्जी के पश्चिम बंगाल से एक बेहद ही बड़ी खबर मीडिया में आ रही है. इन दिनों पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं के हाल सबसे बुरे बातये जारहे है. अब फिर एक बार यहाँ पर भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता का शव एक पेड़ पर लटका मिलने से पश्चिम बंगाल सहित पुरे देश में सनसनी फैल गई है।

मीडिया में आई खबर के मुताबिक़ पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में एक भाजपा कार्यकर्ता का शव पेड़ से लटका मिलने से पूरे इलाके में गरमा गर्मी का माहौल हैं। इस घटना की सूचना मिलते ही लोकल पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरु कर की गई। अब यहाँ पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

यह घटना पुरुलिया के किसी क्षेत्र की बताई जा रही है। इस इलाके में गुरुवार की सुबह भाजपा के एक कार्यकर्ता का शव पेड़ से लटका मीका था। इस मृतक भाजपा वर्कर की पहचान 22 वर्षीय शिशुपाल साहिस के तौर पर हुई है। कल रात शिशुपाल सहीद घर से गायब हो गया था, उसके घर वाले उसे खोजने पर लगे थे।



इधर भाजपा नेताओं ने दावा किया है कि मृतक शिशुपाल साहिस भाजपा युवा मोर्चा का कार्यकर्ता था और उसके पिता भाजपा शिरकाबाद ग्राम पंचायत के उपप्रधान भी हैं, अब यहाँ के भाजपा कार्यकर्ताओं में शिशुपाल की मौत की वजह से बहुत रोष उत्पन्न हुआ है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है।

अब पुलिस इस घटना की जांच पड़ताल में लग गई है, अब लोकल पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह केस हत्या या आत्महत्या का है? आपको ज्ञात हो कि पिछले पंचायत चुनाव में 2 भाजपा कार्यकर्ताओं को भी इसी प्रकार से पेड़ से लटका के मारा गया था। अब फॉर से लोकसभा चुनाव में भी ऐसी ही घटना रिपीट होने लगी है।




आपको बता दें की पश्चिम बंगाल के पुरुलिया ज़िले में यह तीसरी सामान घटना है। इसके पहले भी दो भाजपा कार्यकर्ताओं त्रिलोचन महतो और दुलाल कुमार भी बलरामपुर क्षेत्र से गायब हो गए थे और बाद में त्रिलोचन महतो का शव एक पेड़ से लटका मिला तो दोस्ती तरफ दुलाल कुमार का शव एक बिजली पोल से लटका पाया गया था।


Zee News tweeted, ‘BJP worker’s body found hanging from tree at Senabona village in West Bengal’s Purulia.’



यहाँ पर ममता राज़ है. यहाँ पर अभी केवल TMC और ममता दीदी की ही चलती हैं. अब उसी से अंदाज़ा लगा सकते हैं की पश्चिम बंगाल में बहजपा नेता अमित शाह से लेकर योगी आदित्यनाथ और शिवराज सिंह चौहान तक को आने और रैली करने से रूक दिया गया था. इसके साथ ही CBI के अधिकारियों को तक उठा लिया गया था. फिर उनकी हिफाजत करने केंद्र से CRPF को बझना पड़ा था.

Share This Post
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *