Home > India > फ्लॉप अभिनेत्री पर सोशल मीडिया पर छिड़ा संग्राम, कंगना को ट्रोल करना पड़ा भारी, खुल गई पोल

फ्लॉप अभिनेत्री पर सोशल मीडिया पर छिड़ा संग्राम, कंगना को ट्रोल करना पड़ा भारी, खुल गई पोल

Uploaderleaks UploaderLeak HindiNews
Spread the love

loading…


POST BY : UPLOADER LEAKS

सोशल मीडिया पर सच या झूठ कुछ भी चुप नहीं पाता है । ऐसा ही हुआ फ्लॉप अभिनेत्री मीरा चोपड़ा के साथ । आपको बता दें की मीरा चोपड़ा जानी मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की चरेरी बहन है। दरअसल मीरा चोपड़ा को सोशल मीडिया पर जानी-मानी विख्यात अभिनेत्री कंगना राणावत को ट्रोल करना भारी पड़ गया।

मीरा ने ट्विटर पर कंगना राणावत के नाम का हैश टैग लगते हुये कंगना राणावत को नसीहत दी की “कंगना को अपनी निजी ज़िन्दगी की बात नहीं करनी चाहिये बल्कि फिल्मों की बात करे तो सही रहेगा।”

Loading…


इस पर कंगना राणावत को पसंद करने वालों ने आपत्ति ज़ाहिर की तो प्रियंका चोपड़ा की चरेरी बहन मीरा चोपड़ा को जवाब देते बना नहीं तो मीरा ने लाइन से लोगो को ब्लाक करना चालु कर दिया।

Uploaderleaks UploaderLeak HindiNews
Meerra Chopra Has Targeted Kangana Ranaut on her Tweet
Priyanka Chopra's Cousin Meera Chopra exposed on social media by users Kajal Trivedi and Nitin Uploader . Meerra chopra's dark side has came back again.
सबसे पहले विरोध एक सोशल मीडिया एक्टिविस्ट की तरफ से आया जो जानी-मानी वीडियो ब्लॉगर काजल त्रिवेदी है। काजल त्रिवेदी ने मीरा को लिखा की “कौन हो तुम एक फ्लॉप हीरोइन वो भी एक फ्लॉप फ़िल्म की और चली हो कंगना राणावत को ट्रोल करने । बस फिर क्या था, मीरा को काजल त्रिवेदी का ये ट्वीट इतना नागवार गुजरा की मीरा ने तुरंत काजल को ब्लाक ही कर डाला।

ऐसे में कुछ और यूजर ने मीरा को समझाने की कोशिश की पर मीरा ने सभी को ब्लाक करना शुरू कर दिया। बाद में एक यूजर जिनकी आई दी ‘रावण‘ नाम से है ने जब गूगल में पता किया तो ‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ , ‘ज़ी न्यूज़’ जैसे मीडिया वेबसाइट में चौकाने वाली बात पता चली जिसको जानकार आपके होश उड़ जाएंगे।

मीरा चोपड़ा पर 2011 से हत्या का केस भी चला है । यह केस दिल्ली से सटे गुड़गांव का है । 2011 में गुड़गांव के अपने घर पर 28 वर्षीय रूचि भुट्टन अपने कमरे में पंखे से लटकी पाई गई थी। इस केस में रूचि के पति सुमित भुट्टन को गिरफ्तार किया गया साथ ही सुमित की मित्र इस अभिनेत्री मीरा चैपड़ा से भी लंबी पूछताछ की गई।


रूचि के माता-पिता और बहन शेफाली गुप्ता ने आरोप लगाया की रूचि की हत्या हुई है वो उसके पति सुमित द्वारा प्रताड़ित करके की गई है। शेफाली गुप्ता ने आरोप लगाया की मीरा चोपड़ा भी इसमें शामिल है क्योकि मीरा और सुमित का अफेयर था वो भी लंबे समय से ।

शेफाली गुप्ता ने आरोप लगाया की रूचि की सुमित से शादी के पहले मीरा चोपड़ा ने ऑफिस आके रूचि को चांटा भी मारा था और गुस्सा ज़ाहिर किया था की रूचि बेच में आ गई उसके और सुमित भुट्टन के।

Loading…


केस की पड़ताल के दौरान मीरा चोपड़ा ने माना की 2004 में सुमित से उसकी दोस्ती थी और शादी का भी प्रपोसल था पर फिर बात नहीं बनी। मीरा ने खुद पर लगे आरोपो को नकार दिया और बताया की उसको जबरन इस केस में घसीटा जा रहा है।

उपलोडर लीक्स की यह रिपोर्ट सोशल मीडिया पर हुये बवाल और 2011 में रूचि भुट्टन हत्या केस पर टाइम्स ऑफ़ इंडिया और ज़ी न्यूज़ की न्यूज़ रिपोर्ट पर आधारित है। सच जो भी हो पर सोशल मीडिया के जमाने में यूज़र्स सारी जानकारी निकाल कर लोगो को भागने पर विवश जरूर कर देते हैं ।

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कॉमेंट बॉक्स मे ज़रूर दें

Loading…

…..

Dear Friends Pleace connect with Uploader Leaks via our facebook page and twitter handle.
Click For LIke Our Facebook Page :- UploaderLeaks


Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *