Home > India > बहादुर पुलिस ज़वान 10 Kg का बम कंधे पर लेकर 1 km दौड़ पड़ा, अपनी जान की परवाह किए बगेर

बहादुर पुलिस ज़वान 10 Kg का बम कंधे पर लेकर 1 km दौड़ पड़ा, अपनी जान की परवाह किए बगेर

uploaderleaks AbhishekPatelBomb
Share This Post
loading…


POST BY : UPLOADER LEAKS

एक बहादुर पुलिस ज़वान 400 स्कूली बच्चों की जिंदगी बचाने के लिए अपनी जान की परवाह किए बगेर बम को कंधे पर रख कर 1 किमी दूर ले गया। मध्यप्रदेश के सागर ज़िले के चितौरा गांव में हाई स्कूल के पीछे मिले बम को रविवार सुबह 11.30 बजे सेना के बम निरोधक दस्ते ने निष्क्रिय कर दिया।

इससे आकाश में काला धुआं छा गया। बम का धमाका एक किलोमीटर दूर तक सुनाई दिया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पुलिसकर्मी को 50 हजार रुपये पुरस्कारस्वरूप देने की घोषणा की है। सेना का यह मिस्ड बम शुक्रवार दोपहर 2.30 बजे लोगों ने स्कूल के पीछे घास में पड़ा देखा था।

सूूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो प्रधान आरक्षक अभिषेक पटेल जान की परवाह किए बिना बम को उठाकर कंधे पर रखकर आधा किलोमीटर दूर ले गए और बम को खुले स्थान पर रख दिया था। ज़वान अभिषेक पटेल का बम को लेकर दौड़ता वीडियो सोशल मीडीया मे विराल हो रहा है !

Loading…


बम को कंधे पर ले जाने वाले प्रधान आरक्षक अभिषेक पटेल का कहना है कि स्कूल के बच्चों और गांव के लोगों की चिंता थी। इसलिए बम को कंधे पर रखकर दूर ले गया। काम जोखिम भरा था, लेकिन ऐसे साहसिक काम करने के मौके जिंदगी में कभी-कभी मिलते हैं। पुलिस का काम लोगों की सुरक्षा करना ही है। 10 साल में पहली बार ऐसा मौका आया। मैंने अपनी ड्यूटी की है।

सागर ज़िले के चितौरा गांव के पास बम्होरी बीका गांव से लगी बंजर जमीन पर आर्मी का फायरिग रेंज है। यहां जवानों को तोप, मोर्टार और अन्य हथियार चलाने का प्रशिक्षण दिया जाता हैं। प्रशिक्षण के दौरान तोप व मोर्टार के कुछ गोले चलते नहीं हैं और दूर जाकर खेतों में गिर जाते हैं। ये मिसयूज की श्रेणी में आते हैं, जो अक्सर आसपास के खेत की मिट्टी में दबे गांव के लोगों को मिल जाते हैं।
Watch Video Here:-

जाबाज़ पुलिस कांस्टेबल अभिषेक पटेल 10 kg भारी बम् अपने कंधे में लेकर 1 km तक दौड़ पड़े क्योकि स्कूल के 400 बच्चों की जान बच सके। यह घटना सागर , मध्यप्रदेश की है। वीडियो को शेयर करें और जवान को सैलूट । जय हिन्द।

Posted by Nitin Uploader Videos on Monday, 28 August 2017

Video clip of Abhishek Patel running with the bomb on his shoulder went viral on social media. Dabangg cop turns Baahubali, sprints with 10-kg bomb on shoulder, saves 400 children in Sagar Madhya Pradesh. #AbhishekPatel

Loading…


.

loading…


Share This Post
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *