Home > India > आज के प्रसिद्द नारे ‘आयेगा तो मोदी ही’ की शुरुआत किसने की? जाने मोदी की जुबानी

आज के प्रसिद्द नारे ‘आयेगा तो मोदी ही’ की शुरुआत किसने की? जाने मोदी की जुबानी

Share This Post





एक नारा जो अब देश की जनता की जवान और दिल पर बैठ चूका है और भीड़ से एक ही आवाज आती है की ‘आएगा तो मोदी ही’। आज बहुत से लोग यह सोचते हैं की इस नारे की शुरुआत कहाँ और कैसे हुई ? 2014 चुनाव में एक नया हर जवान पर था और वह था ‘अबकी बार मोदी सरकार’ (Abki Baar Modi Sarkar) और अब 2019 में यही नया बदल गया है किन्तु मतलब तो एक ही है।

“आयेगा तो मोदी ही” (Aayega to Modi hi) ये वो नारा है जो हर किसी के दिल और दिमाग मे बैठ गया है। भारतीय जनता पार्टी की हर रैली में चारो तरफ एक ही स्वर एक ही ध्वनि में सुनाई देती है देश की जनता में मोदी को लेकर काफी उत्साह है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में एक ही नारा सुनाई देता है ‘आएगा तो मोदी ही’।



लोकसभा चुनाव 2019 में प्रचार के समय इस बार कई नारे सुनाई दे रहे हैं। सबसे खास नारा तो एक ही रहा आएगा तो मोदी। जो आज सबसे ज्यादा लोकप्रिय बन गया है। हर देश वासी की जुबान में एक ही नारा है। जब भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां कही भी जाते हैं, तो जनता वहां ‘मोदी मोदी मोदी’ के नारे लगाने शुरू कर देती हैं।

लेकिन इस बार एक नारा ऐसा है जो सबसे ज्यादा लोकप्रिय होकर चारो तरफ सुर्खियां बटोर रहा है और वो नारा है- ‘आएगा तो मोदी ही’। ये वो नारा है जो हर देश वासी की जुबान पर छाया हुआ है। भाजपा की हर रैली हो या रोड शो हर जगह एक ही नारा सुनाई दे रहा है – ‘Aayega to Modi hi’।




इस नारे ने काफी लोकप्रियता बटोर ली है। हर गली-चौराहे पर ये नारा सबसे ज्यादा लोकप्रिय हासिल कर रहा है। एक मीडिया चैनल से एक्सक्लूसिव बर्तालाप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि इस चुनाव का सबसे लोकप्रिय नारा है- ‘आएगा तो मोदी ही’ जिसे खुद मोदी ने नही दिया है, इसे देश की जनता ने दिया है।

जिसकी हम सराहना करते है। किसी भी एजेंसी ने नहीं दिया है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि इस बार का चुनाव नेता नही देश की जनता अपने लिए लड़ रही है। This is the starting story of Slogan “Aayega to Modi hi”.

Share This Post
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *