Home > Gajab > दिल्ली में केजरीवाल को हराएगी वानर सेना, बंदर ने आप पार्टी के पोस्टर उखाड़ फेँखे: Viral Video

दिल्ली में केजरीवाल को हराएगी वानर सेना, बंदर ने आप पार्टी के पोस्टर उखाड़ फेँखे: Viral Video

Monkey On Kejriwal Poster Delhi
Spread the love

Image Credits: Twitter Viral Video Crap




दिल्ली में चुनावी बिगुल बज चुके है और अब दिल्ली की गलियों और सड़कों पर चुनावी भुखार पसर चुका है। ऐसे में दिल्ली में राजनैतिक पार्टियों के बीच पोस्टर वार छिड़ गया है। दिल्ली में यह पोस्टर वार भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच देखा जा सकता है। पिछले दिनो यह पोस्टर वार देखा गया था, जब आप आदमी पार्टी ने भाजपा के खिलाफ पोस्टर लगवाए थे। वही दिल्ली भाजपा नेता तजिंदर बग्गा ने भी पोस्टर वार छेड़ रखा था।

आपको बता दें की मनोज तिवारी का एक बयान सामने आया था, जिसमें उन्होंने कहा कि अगर दिल्ली में भाजपा की सरकार आती है, तो आम आदमी पार्टी से 5 गुना ज्यादा सब्सिडी देंगे। जिस पर आम आदमी पार्टी ने भाजपा के खिलाफ बोलते हुए पूछा कि पहले किसी भी भाजपा शासित राज्य में यह करके दिखाइए।

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल ने बयान को लेकर मनोज तिवारी से पूछा, ‘चुनाव से पहले किसी भी एक BJP शासित राज्य में लागू तो कीजिए।’ केजरीवाल ने पूछा कि क्या बीजेपी 200 यूनिट की बजाय 1000 यूनिट बिजली फ्री देगी और 20000 लीटर की बजाय 100000 लीटर पानी फ्री देगी? अरविंद केजरीवाल ने लिखा, ऐसे वादों से आप जनता का मजाक बना रहे हैं। दिल्ली चुनाव के पहले किसी भी एक बीजेपी शासित राज्य में लागू तो कीजिए।



अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे एक बंदर आम आदमी पार्टी के पर्चे निकालते और फाड़ते देखा जा रहा है। इस वीडियो में दिल्ली के आप नेता ने नव वर्ष की शुभकामनाएं देते हुए दिल्ली चुनाव के मद्देनजर आप पार्टी के पर्चे और पॉटर दिल्ली की दीवारों में छपवाए थे। इन पोस्टर और पर्चों को बंदर ने फाड़ दिए।

वीडियो बनाने वाले व्यक्ति ने कहा कि इस बार केजरीवाल की हार दिल्ली में पक्की है। अब तो वानर सेना भी आप सरकार और केजरीवाल से तंग आ चुकी है। व्यक्ति ने कहा कि बंदर भी केजरीवाल से नाराज़ है। इस पर यूजर कह रहे हैं की अब केजरीवाल यह आरोप ना लगा दे कि यह वानर सेना मोदी जी ने भेजी है और वह बंदर मोदी का एजेंट है। पर जो हो बंदर को आप मे पोस्टर पसंद नही आये और उनके उन्हें निकाल दिया।



Spread the love
Nitin Chourasia
Nitin Chourasia
Uploaderleaks is online news portal in Hindi. Nitin Chourasia is the founder and chief editor of this portal. If any query mail on uploaderleaks@gmail.com
http://www.uploaderleaks.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *